Type Here to Get Search Results !

महिला का गला रेता,पति कर रहा पुलिस को गुमराह मामले की विवेचना जारी

बरेली। सोमवार दोपहर बरेली पुलिस को नगर के बुंदेलखंडी मोहल्ला से एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का गला रेते जाने की सूचना दी । और  इल्ज़ाम लेबर ठेकेदार पर लगाया। 

क्या था मामला- बुंदेलखंडी मोहल्ला निवासी मजदूर बबलू कहार ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी हल्की बाई कहार की गर्दन पैसे के लेनदेन को लेकर किशन मालवीय नाम के ठेकेदार ने चाकू से काट दी है।नगर निरीक्षक विजय त्रिपाठी ने जब घटना स्थल की सूक्ष्मता से जांच की तो महिला के घर मे खून और रक्तरंजित चाकू पाया। पड़ोसियों ने पूछताछ में बताया कि घटना के सयम पति पत्नी ही घर मे थे। और पति रोज़ ही पत्नि से मारपीट करता है। पुलिस ने सूझबूझ से किशन मालवीय से भी पूछताछ की जो स्वयं घटनास्थल पर पहुंच गया था। तो मामला संदेहास्पद हो गया।

बयान के बाद होगा खुलासा- घायल महिला को तत्काल पुलिस द्वारा भोपाल एम्स में भर्ती कराया गया है जो अभी बयान देने की स्थिति में नही है। उसके बयान के बाद ही घटना की परतें खुलेगी । महिला का पति भी फिलहाल उसी के साथ है । उपनिरीक्षक आर पी गोहे महिला के पास बयान लेने रुके हुए है।

बयान के बाद होगी एफ आई आर

चूंकि मामला अभी संदेहास्पद है , सिर्फ पति के बयानों के आधार पर किसी के विरुद्ध एफ आई आर करना न्यायोचित नही होगा। महिला के बयान होते ही प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडेय के निर्देशन में घटना की तकनीकी आधार पर भी जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.