Type Here to Get Search Results !

अर्थी पर लेटे भाई की कलाई पर बहनों ने बांधी राखी

अर्थी पर भाई को राखी बांधती बहन

 सुल्तानगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गांव मढिया गुसाई मैं रक्षाबंधन के दिन एक युवक को घेर ने काट लिया था जिससे उसकी दूसरे दिन मौत हो गई तब बहनों ने अर्थी पर लेटे भाई की कलाई पर राखी बांधी तो वहां मौजूद हर व्यक्ति की आंख नम हो गई

आपको बता दें कि रक्षाबंधन के दिन एक किसान युवक अपनी मवेशियों को चारा लेने खेत पर गया था। चारा काटते समय गोहेरा नामक जीव ने पैर में काट लिया। जब युवक ने देखा कि उसे काटने वाला जीव गोहेरा  है। तब उसने हसिया से अपने पैर की चमड़ी को छील दिया और वहां से वह घर आ गया। घटना के बारे में परिजनों को जानकारी लगते ही परिजन बगैर विलंब किए हुए निजी वाहन से सागर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज उपचार के लिए लेकर पहुंचे।उपचार के बाद कुछ देर तक युवक ठीक रहा   सुबह  4 बजे युवक की हालत बिगड़ी और इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतक युवक कल्याण यादव पिता सरयू प्रसाद यादव निवासी मढिया गुसांई का रहने वाला था सबसे दुखद तो यह बात हुई की बहनों से राखी बंधवाने से पूर्व या घटना हुई थी। जब युवक का शव घर पर पहुंचा तो परिजनों समेत उसकी बहनों का रो-रो कर बुरा हाल था। घर से अर्थी उठने से पहले मृतक की बहिनों ने भाई को अर्थी पर राखी बांध कर अंतिम विदाई दी। यह घटना को देखकर वहां मौजूद सैकड़ो लोगों की आंखें नम हो गई।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.