Type Here to Get Search Results !

सुरक्षा मापदंडों को लेकर पुलिस ने ली विशेष बैठक

बेगमगंज। आपराधिक गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने एवं उन पर प्रभावी अंकुश लगाने  को लेकर एसडीओ पुलिस आलोक श्रीवास्तव की अध्यक्षता में थाना प्रांगण में वेयरहाउस एवं पेट्रोल पंप संचालकों तथा बड़े व्यापारिक प्रतिष्ठानों के मालिकों की एक विशेष बैठक लेकर निर्देशित किया कि सभी लोग अपने-अपने उपरोक्त प्रतिष्ठानों पर अच्छी क्वालिटी के सीसीटीवी कैमरे लगवाएं । जिनका मूवमेंट सड़क के दोनों और हो ताकि किसी भी प्रकार की अपराधी गतिविधि केमरे में कैद होने के बाद पुलिस को अपराधियों तक पहुंचने में आसानी हो जाए ।

पुलिस अधिकारियों द्वारा बैठक में मौजूद व्यापारियों से भी आपराधिक गतिविधियों रोकने एवं सतर्कता भरते हुए सहयोग करने के संबंध में उनके विचार लिए गए । बैठक में विशेष रूप से मौजूद थाना प्रभारी संतोष सिंह ठाकुर ने भी सभी व्यापारियों को सूचीबद्ध करते हुए उनकी राय ली गई कि कहां और किस प्रकार अपने-अपने प्रतिष्ठानों पर वह लोग सीसीटीवी कैमरे लगवाएंगे । 

बैठक में मौजूद 6 पेट्रोल पंप संचालक एवं करीब एक दर्जन वेयरहाउस संचालकों सहित करीब 25  अन्य व्यापारियों द्वारा अपनी सहमति व्यक्त करते हुए आश्वस्त किया कि एक पखवाड़े के अंदर उनके प्रतिष्ठानों पर अच्छी क्वालिटी के सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए जाएंगे ।  हर स्थिति में वह लोग पुलिस प्रशासन का सहयोग करेंगे। इसके लिए वह प्रतिबद्ध हैं । इस अवसर पर मुख्य नगरपालिका अधिकारी कृष्णकांत शर्मा द्वारा नगरपालिका के बन्द पड़े सीसीटीवी कैमरों को ठीक कराकर पुनः चालू कराने की बात कही ।

बड़े  व्यापारिक प्रतिष्ठानों के संचालकों की बैठक लेते हुए एसडीपी एवं थाना प्रभारी ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.