Type Here to Get Search Results !

बाइक सवार की दुर्घटना में दर्दनाक मौत

बाइक दुर्घटना

बेगमगंज। भोपाल रोड पर बर्री कला गांव के पास  एक बाइक सवार युवक कोहर के कारण रेडियम पाइप से टकराकर पुलिया में जा भिड़ा जिससे उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई । कोहरे के कारण सड़क पर डला हुआ युवक का शव वाहन चालकों को नजर नहीं आया कई वाहन उसके ऊपर से निकल गए जिसके कारण घायल का एक तरफ का निचला हिस्सा पूरी तरह छत विछत हो गया।

अलसुबह गांव के एक व्यक्ति ने अपने खेत पर जाते समय जब दुर्घटना में मृतक युवक  एवं बाइक को सड़क पर पड़े देखा तो उन्होंने  डायल 100 पर इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे एएसआई हरिओम चौबे  पुलिस बल के साथ पहुंचे और पंचनामा बनाए जाने के उपरांत मृतक की खोजबीन की तब पता चला कि वह भोपाल मैं सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सागर नगर में मोती नगर स्थित नीलकंठ मंदिर के पास रहने वाला युवक रामनरेश विश्वकर्मा पिता उमाशंकर विश्वकर्मा 30 वर्ष होंडा डीलक्स बाइक से जा रहा था कि करीब 6 बजे उक्त घटना घटित हो गई । एक प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उसकी बाइक टकराने से घटना घटित हुई है वहीं कुछ लोगों का अनुमान है कोई अज्ञात वाहन टक्कर मार गया।

दुर्घटना में रामनरेश विश्वकर्मा की दर्दनाक मौत हो  गई पुलिस दुर्घटना के कर्म की जांच कर रही है।

पुलिस द्वारा मृतक कीक्षजेबों  की तलाशी लिए जाने पर उसके आधार कार्ड एवं अन्य कागजों के आधार पर शिनाख्त किए जाने के उपरांत मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी। सागर से मृतक के परिजन बेगमगंज पहुंचे और उन्होंने मृतक की पहचान की। थाना प्रभारी संतोष सिंह ठाकुर ने बताया कि मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है । 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.