Type Here to Get Search Results !

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, हंसिया से गर्दन काटा, गटर में छिपा दी लाश

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के धामपुर थाना क्षेत्र के हकीमपुर मेघा गांव में एक महिला ने अपने प्रेमी संग मिलकर 45 वर्षीय पति की हत्या कर शव को गटर में छिपा दिया। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी की पहचान तीबड़ी गांव निवासी मनोज पुत्र राजपाल के रूप में हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, धामपुर पुलिस को हकीमपुर मेघा गांव निवासी शिवचरण सिंह ने 30 जनवरी को लापता 45 वर्षीय पुत्र महेन्द्र की गुमशुदगी के संबंध में एक प्राथमिक दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और तत्काल जांच में जुट गई और आसपास के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज, सीडीआर की जांच की। इसके बाद पुलिस की जांच में मृतक की पत्नी कमलेश व उसके प्रेमी मनोज समेत हत्या में शामिल तीन लोगों के नाम प्रकाश में आए। बिजनौर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बुधवार को बताया कि हत्या में शामिल एक आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी और मृतक की पत्नी के कमलेश से संबंध विकसित हुए और उसके पति ने इसका कड़ा विरोध किया था।

अभियुक्त मनोज ने बताया कि महेन्द्र की पत्नी कमलेश और मैंने अपने एक सहयोगी विकास त्यागी के साथ हत्या की योजना पर चर्चा की। 29 जनवरी की रात को उसने और उसके सहयोगी विकास त्यागी ने मिलकर महेंद्र की हसिया से गर्दन काटकर हत्या कर दी और शव बगदाद अंसार रोड पर स्थित महाराणा प्रताप स्कूल के गटर में छिपा दिया और मौके से फरार हो गए। एसएसपी ने कहा कि आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.