Type Here to Get Search Results !

मोदी सरकार ने पिछले नौ साल में ग्यारंटी के नाम पर जनता से झूठ बोला: विभा

भोपाल। मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती विभा पटेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने पिछले नौ साल में वादों के नाम पर सिर्फ धोखा है। वे बेलगाम मंहगाई, बढ़ती बेरोजगारी, किसानों, महिलाओं की समस्याओं से ध्यान भटकाने के लिए नए-नए सपने दिखाते हैं। उनके तमाम वादों की कोई न कोई वारंटी है और न ही गारंटी है। 

श्रीमती विभा पटेल ने कहा कि नई गारंटी की बात करने के पहले नौ साल में विभिन्न वादों की गारंटियों का मोदीजी जनता के बीच हिसाब दें। उन्होंने कहा कि 2 करोड़ नौकरी हर साल देने की गारंटी झूठ निकली है। देश में तेजी से बेरोजगारी बढ़ी लेकिन युवाओं को रोजगार मुहैया नहीं कराया गया। किसानों की आय दोगुनी करने की गारंटी एक धोखा साबित हुई। पिछले नौ साल में किसान की आय बढ़ी नहीं, वही आसमान को छूते खाद-बीज-खाद ने उसकी कमर तोड़ दी। मोदीजी ने वर्ष 2013-14 में 100 दिन में महंगाई कम करने का वादा किया था लेकिन बेलगाम महंगाई पर वे काबू नहीं पा सके। नतीजे में जीवन उपयोगी खाद्य वस्तुओं के दाम इतिहास बना रहे हैं, यह है मोदी गारंटी।  

श्रीमती विभा पटेल ने कहा कि महिला सुरक्षा और सम्मान की गारंटी भी सफेद झूठ निकली। मप्र अन्य प्रदेशों की तुलना में महिला अत्याचार में सबसे आगे हैं। ऐसे ही 100 शहरों को स्मार्ट सिटी बनाने का दावा किया था लेकिन नौ साल गुजरे। किसी भी शहर का कोई एक वार्ड भी स्मार्ट नहीं हो सका। न ही नागरिकों को बुनियादी प्रबंध के नाम पर स्मार्ट सुविधाएं मिली। न खाऊंगा, न खाने दूंगा की गारंटी तो सबसे बड़ा मजाक है। अकेले मप्र में पोषण आहार घोटाला, व्यापमं., पटवारी परीक्षा, नर्सिग परीक्षा, पुलिस आरक्षक परीक्षा आदि ने उनके भ्रष्टाचार को थामने के सच को जनता के सामने ला दिया। 

श्रीमती विभा पटेल ने कहा कि उज्जवला योजना फ्लाप रही तो पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतें मोदीजी के वादे की हकीकत बता रही है। अब जनता मोदीजी और भाजपा से प्रभावित नहीं होगी। इनके नारे और झूठे वादों का जवाब लोकसभा चुनाव में देगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.