Type Here to Get Search Results !

अफसरों में मुख्यमंत्री का खौफ नहीं, मुख्यमंत्री नही संभाल पा रहे कानून व्यवस्था : जीतू पटवारी

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी ने कानून व्यवस्था को लेकर फिर मोहन यादव सरकार को घेरा। श्री पटवारी ने उज्जैन में बीजेपी नेता और पूर्व सरपंच रामनिवास जी और उनकी पत्नी मुन्नीबाई जी की हत्या को लेकर प्रदेश सरकार से सवाल पूछा कि मुख्यमंत्री जो कि गृह मंत्री भी हैं वो कानून व्यवस्था क्यूं संभाल नहीं पा रहे हैं?

श्री पटवारी ने मुख्यमंत्री से पूछा कि इसके पहले भी उज्जैन जिले में ही महापुरुषों की मूर्तियां लगाने का विवाद होता रहा, लेकिन सरकार का खूफिया तंत्र क्यूं सोता रहा?

मध्य प्रदेश में बदमाशों द्वारा प्रधान आरक्षक को गोली मारकर हत्या कर दी गई, जीप चढ़ाकर पुलिस अधिकारी को मार दिया गया एवं माफियाओं के द्वारा बेकसूरों को प्रताड़ित करने की खबरें रोज आ रही हैं , थाने से जीप की चोरी हो गई परंतु ऐसी करवाई नहीं हुई कि अपराधियों में कानून का खौफ हो।

कमज़ोर कारवाई एवं अपराधों की अनदेखी के बाद कारण प्रदेश के मुख्यमंत्री अपराधियों के बुलंद हौसले कम करने में सक्षम नहीं हैं इसलिए रोजाना मध्य प्रदेश में अपराध बढ़ रहे हैं।

श्री पटवारी ने मुख्यमंत्री को याद दिलाया कि मुख्यमंत्री होने के साथ-साथ श्री मोहन यादव मध्यप्रदेश के गृहमंत्री भी हैं और उनके राज में प्रशासनिक अधिकारी पहले भी खुलेआम सरकारी आदेशों की अवहेलना करते रहे हैं, अब पुलिस का हाथ भी कानून-व्यवस्था की नब्ज से हट चुका है तो कृपया सरकार के होने का एहसास करवाएं,बेलगाम अपराधों पर तत्काल अंकुश लगवाए एवं प्रदेश में कानून का राज कायम करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.