Type Here to Get Search Results !

मकर संक्रांति पर राहगिरी आनंदोत्सव का किया शुभारंभ

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. माहन यादव ने आज 14 जनवरी को मकर संक्रांति के पवन पर्व पर हर्षोल्लास के साथ राहगीरी आनन्दोत्सव का शुभारंभ किया।

आनन्दोत्सव में बचपन से पचपन और आनंदमयी उम्र के उत्सवधर्मी, भारतीय संकृति से जुड़े प्राचीन खेलों, सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेकर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने प्रतिभागियों का उत्सावहर्धन किया।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि देश विकास के पथ पर लगातार बढ़ रहा है। विकास के नए आयाम स्थापित हो रहे हैं। सरकार सब का भला करने वाली सरकार है। उन्होंने कहा कि गरीब व्यक्ति की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए। राहगीरी में हर वर्ग के उत्सव प्रेमियों ने सहभागिता की।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने मकर संक्रांति के पावन पर्व पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दी और सब के परिवार में सुख-समृद्धि और स्वस्थ जीवन के लिये प्रार्थना की। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि त्यौहारों का वैज्ञानिक एवं पौराणिक महत्व है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने विश्व में देश की एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि नेतृत्व सही हो तो देश निश्चित ही आगे बढ़ता है। 

आयोजन जिला प्रशासन, नगर पालिक निगम, उज्जैन विकास प्राधिकरण अन्य शासकीय विभागों एवं सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से सम्पन्न हुआ। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने प्रात: तरणताल चौराहे से कोठी तक पैदल चल कर उत्सवधर्मियों का उत्साहवर्धन कर सबका अभिवादन स्वीकार करते हुए उनका हौसला बढ़ाया ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.