Type Here to Get Search Results !

हेलमेट पहने चालकों का एसडीएम व टीआई ने फूल देकर किया स्वागत

एसडीएम सौरभ मिश्रा एवं टीआई संतोष सिंह ठाकुर बाइक चालकों का पुष्प देकर स्वागत करते हुए ।

बेगमगंज। यातायात सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत एसडीएम कार्यालय के सामने एसडीएम सौरभ मिश्रा एवं थाना प्रभारी संतोष सिंह ठाकुर सहित पुलिस बल तथा राजस्व कर्मचारियों के द्वारा सागर भोपाल मुख्य मार्ग पर वाहन चालकों को यातायात नियमों की समझाएं देते हुए शख्ती से उनका पालन करने के निर्देश दिए ।

इस अवसर पर एसडीएम सौरभ मिश्रा एवं थाना प्रभारी संतोष सिंह ठाकुर द्वारा हेलमेट पहने बाइक चालकों को पुष्प देकर वेलकम किया गया एवं बिना हेलमेट के वाहन चलाने वाले बाइक सवारों को सख्त चेतावनी देकर छोड़ गया। वहीं चार पहिया वाहनों की भी चेकिंग की गई और उन्हें भी समझाइश दी गई की सीट बेल्ट का उपयोग करें ओर सभी कागज कंप्लीट रखें ।

थाना प्रभारी संतोष सिंह ठाकुर का कहना है कि यातायात नियमों का शख्ती से पालन करने के लिए उद्देश्य चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत पुलिस प्रशासन द्वारा जगह-जगह चेकिंग अभियान के साथ जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध चालानी कार्यवाही भी की जा रही है। सभी वाहन चालकों को नियमों का पालन करना अनिवार्य है । इसलिए कार्रवाई से बचने के लिए  बाइक चालक हेलमेट का उपयोग करें । दो से अधिक सवारी न बिठाएं । वही चार पहिया वाहन चालक भी नियमों का पालन करें ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.