Type Here to Get Search Results !

सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत पुलिस ने आठ बाइकें जप्त कीं

सड़क पर खड़े वाहनों को जप्त करके ले जाते हुए

बेगमगंज। सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत जहां पुलिस लोगों को यातायात नियमों को समझाइश देकर हेलमेट लगाने बाइक पर दो से अधिक लोगों को नहीं बिठाने, चार पहिया वाहनों में सीट बेल्ट लगाने आदि की समझाइश दे रही है वहीं आज नगर पालिका और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में सड़क पर बाइके खड़ी करके गायब होने वाले लोगों को सबक सिखाते हुए 8 बाइकों को नगर पालिका के कर्मचारियों ने अपने वाहन में रखकर थाने में ले जाकर जमा कर दिया पुलिस ने विभिन्न बाइक चालकों के खिलाफ चालानी कार्रवाई भी की। दो दिन से चल रही इस मुहिम से यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले इधर-उधर के रास्तों से भागते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि प्रशासन ने यातायात नियमों को सख्त कर दिया है बिना हेलमेट के वाहन चलाने वालों पर सख्त कार्रवाई चालान के रूप में की जा रही है वही बिना शीट बैल्ठ लगाने वालों को और बच्चों को बाइक देने वालों पर भी शिकंजा कसा जा रहा है। पुलिस और नगर पालिका की संयुक्त कार्रवाई से लोगों पर हड़कंप मचा हुआ है।

इस संबंध में थाना निरीक्षक संतोष सिंह ठाकुर का कहना है कि लोगों को हमेशा ही यातायात नियमों का पालन करना चाहिए पुलिस आगे भी कार्रवाई करती रहेगी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.