Type Here to Get Search Results !

एमएसएमई मंत्री काश्यप ने किया लघु उद्योग भारती के ब्राउसर का विमोचन

भोपाल। एमएसएमई मंत्री श्री चैतन्य काश्यप ने लघु उद्योग भारती के नवीन ब्रोशर का विमोचन किया। लघु उद्योग भारती के श्री अरुण सोनी ने बताया कि लघु उद्योग भारती सूक्ष्म एवं लघु उद्योगों के क्षेत्र में पिछले 29 वर्षों से कार्य कर रही है। मध्य प्रदेश में सूक्ष्म एवं लघु उद्योगों का विस्तार अधिक से अधिक किस प्रकार हो सके एवं उद्योगों में आने वाली समस्याओं का निराकरण शीघ्र करने के लिये एक वृहद बैठक का आयोजन लघु उद्योग भारती प्रदेश कार्यालय में एमएसएमई मंत्री की उपस्थिति में किया गया। प्रमुख रूप से फ्री होल्ड भूमि एवं प्रॉपर्टी टैक्स के विषय सहित अन्य विषयों को रखा गया।

बैठक में मंत्री श्री काश्यप ने कहा कि यह सरकार उद्योगों के विकास के लिए हमेशा तत्पर रही है और आगे भी तत्पर रहेगी। प्रयास रहेगा कि इनके विकास के लिए जो भी कार्य करने पड़ेंगे वह लघु उद्योग भारती को साथ में लेकर आगामी समय में अवश्य करेंगे। उन्होंने कहा कि लघु उद्योग भारती सरकार के साथ मिलकर छोटे उद्योगों के लिए अच्छा कार्य कर रही है जिसके कारण प्रदेश में छोटे-छोटे लोगों को रोजगार मिल रहा है।

बैठक में लघु उद्योग भारती के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश मिश्रा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री महेश गुप्ता, श्री सोबरन सिंह तोमर श्री सतीश मुकाती, श्री विनोद नायर, सुश्री सीमा शर्मा एवं श्री दिनेश गुप्ता, सुश्री रश्मि गुर्जर सहित अनेक उद्यमी एवं महिला सदस्य की उपस्थित रही ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.