Type Here to Get Search Results !

रमटापुरा पुल आवागमन के लिये 7 दिन बंद रहेगा, गॉर्डर की लांचिंग में जुटी 2 हेवी क्रेनें

ग्वालियर। सोमवार से लेकर रविवार तक के लिये तानसेन नगर से सेवानगर जोड़ने वाले पुल को आम जनता के लिये बंन्द कर दिया गया है। आपको बता दें कि इस रमटापुरा पुल पर एलिवेटेड रोड़ के पिलरों के ऊपर सोमवार की सुबह 9.30 से लेकर 2 बजे के बीच 5 गॉर्डर की लांॅचिंग की गयी है। गॉर्डर लांच करने के लिये 2 हैवी क्रेन गुजरात की दशमेश की कंपनी 50 मजदूरों के साथ जुटी हुई है।साइट इंजीनियरों से मिली जानकारी के अनुसार पिलरों पर गॉर्डर लांच किये जा चुके हैं इन पिलरों के बीच डैक स्लैब (सैंटरिंग लगाकर छत ढालने) का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है। आसपास निवासियों ने बताया कि अब एलिवेटेड रोड के निर्माण कार्य में तेजी आई है।

श्रीमंगलम बिल्डकॉन इंडिया प्रा. लिमिटेड के अधिकारियों ने बताया कि हमें रानीपुरा और हजीरा के पास कुशवाह परिवार की जमीन है। जिसका भू-अर्जन और उसके बाद अधिग्रहण होने कंे बाद ही हमारे हमें वहां जमीन सुपुर्द की जायेगी। इसके बाद एलिवेटेड रोड निर्माण में तेजी आयेगी। इसके लिये जिला प्रशासन की टीम जमीन अधिग्रहण के काम में जुटी हुई है।

आपकी जानकारी में बता दें कि रात 12 बजे के बाद बड़े-बड़े ट्रेलर के जरिये मल्लगढ़ा से रमटापुरा पुल पहुंचाने में 3-4 घंटे का समय लगता है। जबकि मल्लगढ़ा से रमटापुरा के बीच की दूरी महज 3 किमी है। इसी तरह कार्य प्रतिदिन किया जायेगा। रात को गॉर्डर की ढुलाई की जायेगी और दिन में पिलरों पर गॉर्डर लांच किये जायेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.