Type Here to Get Search Results !

6 घरों के ताले तोड़कर चोरी करने वाले चोर पुलिस के हत्ते चढ़े

सीसीटीवी कैमरे में हो गए थे चोर कैद,

6 में से पांच चोर पुलिस की पकड़ में एक की तलाश जारी

पकड़े गए चोरों से स्थल का सत्यापन कराती पुलिस

बेगमगंज। अयोध्या नगर मैं 21 दिसंबर को एक ही रात में 6 घरों के ताले तोड़कर तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले छह चोरों में से 5 चोर पुलिस की पकड़ में आ गए हैं।

बुधवार को पुलिस ने सभी पांच चोरों से स्पाट वेरिफिकेशन कराया कि उन्होंने किस तरह से मकान के ताले तोड़े और किन कमरों में घुसकर चोरी की, कौन कहां खड़े होकर पहरेदारी कर रहा था और किस स्थान पर सीसीटीवी कैमरे के अंदर कैद हो गए। 

घटना का सत्यापन होने के बाद पांचो चोरों को पुलिस थाने वापस ले आई जिस समय पुलिस घटनास्थल का वेरिफिकेशन कर रही थी तब स्कूल की छुट्टी होने के कारण काफी संख्या में स्टूडेंट और रहवासी यह नजारा देखने के लिए जमा हो गए थे।

आपको बता दें कि उक्त चोरों ने पहले रैकी की और बाद में चोरी की घटना को अंजाम इस तरह से दिया कि उन्होंने घटनास्थल के आसपास के घरों के मकानों के दरवाजों की कुंडिया बाहर से लगा दी थी।तथा घटनास्थल के अन्य कमरों और छत पर जाने वाले रास्तों पर लगे दरवाजा की कुंडिया बाहर से ही लगा दीं  थी। जिससे मकान मालिक की नींद खुलने के बावजूद भी वह उन्हें पकड़ ना सके। या जिसे मदद के लिए बुलाए वह  भी घर से बाहर ना निकल सके।

19 दिन में घटना का पर्दाफाश करने वाली पुलिस की इस सफलता पर फरियादियों ने संतुष्टि व्यक्त की है सबसे अधिक सामान जिस घर से चोरी गया था पिपलिया पाठक के सरपंच पुत्र प्रीतम पटेल ने  पुलिस अधीक्षक विकास कुमार सहवाल, एसडीओपी आलोक श्रीवास्तव, थाना प्रभारी संतोष सिंह ठाकुर सहित पुलिस स्टाफ का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि उनके यहां से ₹10000 नगद  सोने चांदी की जेवर चोरी गए थे। पकड़े गए चोरों में से कुछ  बेगमगंज के और कुछ बाहर के बताए जा रहे हैं पुलिस मामले की पूरी तरह से छानबीन कर रही है और उनके अन्य साथियों और जानकारी देने वालों का सुराग लगाने के लिए सख्ती से पूछताछ कर रही है। 

इस संबंध में थाना प्रभारी संतोष सिंह ठाकुर ने बताया की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उक्त चोर पकड़े गए हैं जिनसे स्पाट वेरिफिकेशन कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.