Type Here to Get Search Results !

बेटी की चाहत में पिता ने 12 दिन के नवजात का गला घोंटा, तीसरा बेटा होने पर पत्नी से विवाद के बाद दिया घटना को अंजाम

भोपाल। अब तक पुत्र न होने पर कई तरह के विवाद होने के मामले देखने और सुनने को मिले है, लेकिन बैतूल जिले के एक गांव में ऐसा मामला सामने आया है, जिस पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है। दरअसल 1 पिता ने अपने 12 दिन के नवजात पुत्र की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी कि उसके पहले से ही 2 पुत्र थे । पत्नी से विवाद के बाद चंद दिन पहले जन्मे मासूम का गला घोंटने पर उसे कोई पश्चाताप नहीं है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम बजरवाड़ा में बीती रात एक कलयुगी बाप ने अपने 12 दिन के बेटे का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। घटना की वजह यह सामने आई है कि हत्यारे बाप ने नवजात पुत्र का गला सिर्फ इसलिए घोंट दिया कि उसे बेटा नहीं बल्कि बेटी चाहिए थीं। फिलहाल नवजात का पोष्टमार्टम सरकारी अस्पताल में किया गया और आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

शराब के नशे में घटना की दिया अंजाम

कोतवाली टी आई के मुताबिक 14 जनवरी की रात शराब के नशे में चूर अनिल उइके का उसकी पत्नी रुचिका उइके से विवाद हुआ था। विवाद का कारण यह था कि दोनों के पहले से ही दो पुत्र थे, लेकिन तीसरा भी बेटा होने के कारण दोनों के बीच आए दिन विवाद हो रहा था। आरोपी अनिल को बेटी की चाहत थी। इसी बीच उसने रुचिका को पीटना शुरू कर दिया, बचने के लिए वह घर से बाहर निकल गई।

नवजात का गला घोंटते नहीं कांपे हाथ

जानकारी के मुताबिक पत्नि रुचिका के घर से बाहर निकलते ही अनिल पर खून सवार हो गया । उसने घर मे ही सो रहे अपने 12 दिन के नवजात बेटे का गला घोंट कर हत्या कर दी और फरार हो गया। रुचिका ने घर लौटने के बाद अपने मृत बेटे को देखते ही इसकी सूचना अपने भाई को दी। रात्रि में ही डायल-100 से बच्चे का शव लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए थे। टीआई के मुताबिक आरोपी अनिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 का प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.