Type Here to Get Search Results !

टेकापार खुर्द में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

परिजनों का आरोप अज्ञात लोगों ने हत्या कर शव गांव से बाहर फेंका।

घटनास्थल

बेगमगंज। थाना  सुल्तानगंज क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गांव टेकापार खुर्द में  मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे गांव से करीब 1 किलोमीटर दूर खेतों के समीप एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई ।

सूचना मिलने पर एसडीओपी अनिल मौर्य सुल्तानगंज थाना प्रभारी श्यामराज सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना का मुआयना किया।  पुलिस द्वारा एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वाड को मौके पर बुलाकर बारीकी से घटनास्थल की जांच कराई गई फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट द्वारा फोटोग्राफी की गई। 

मृतक के परिजनों का कहना है कि मृतक महेश यादव पिता गंगाराम यादव उम्र करीब 35 वर्ष निवासी टेकापार खुर्द सोमवार की रात करीब 8 बजे घर से खाना खाकर खेत पर जाने की कहकर निकला था इसी बीच मृतक गांव के कुछ लोगों के घर भी गया था। मृतक महेश यादव सुबह जब खेत से घर नहीं पहुंचा तब परिजनों द्वारा मृतक की खोज की गई मंगलवार के करीब सुबह 10 बजे महेश यादव का शव सुंदरलाल यादव और वीरेंद्र यादव के खेत के समीप मिला।

महेश यादव के मुंह और गर्दन के पीछे की ओर धारदार हत्यार के गहरे घाव थे।

परिजनों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वही पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी घटना क्या है। मृतक के शव का सुल्तानगंज अस्पताल में पीएम किया गया और शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया । रात्रि होने के कारण मृतक के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार मंगलवार को नहीं किया गया। बुधवार के दिन मृतक के शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

इस संबंध में एसडीओपी सिलवानी अनिल मौर्य का कहना है कि घटना का शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.