Type Here to Get Search Results !

“इतिहास के पन्नों में दर्ज हुआ कैट का राष्ट्रीय महिला व्यापारी सम्मेलन”

झासी। कैट के तत्वधान में झांसी में आयोजित "सृजन" राष्ट्रीय महिला व्यापारी सम्मेलन ने इतिहास रचा, 25 राज्यों की महिला एवं उद्यमी व्यापारी प्रतिनिधियों ने लिया भाग, व्यापार एवं उद्योग के माध्यम से देश को बनाएंगे फिर से सोने की चिड़िया ऐसा संकल्प लिया। 

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री बी सी भरतिया जी और प्रवीण खंडेलवाल जी ने कहा कि महिलाओ को एकजुट होकर आगें आने का समय आ गया है, इसलिऐ महिला ससक्तीकरण के लिऐ आवश्यक है आर्थिक रूप से स्वावलम्बी होना आज हर क्षेत्र में महिलाऐ पुरूषो के साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर आंगे बढ रही है। इसलिऐ आप सबसे भी अनुरोध है कि शिक्षित व एकजुट होकर हर क्षेत्र में आगें बढ शासन द्वारा चलाई जा रही महिला ससक्तीकरण की योजनाओ  का लाभ ले एवं अपनी अन्य बहनो को भी इसका लाभ दिलायें। विभिन्न क्षेत्रों से आई महिला उद्यमियों ने स्टाल्स के माध्यम से अपनी कला की प्रदर्शनी भी लगाई

कार्यक्रम में भोपाल से भी बड़ी संख्या में महिला उद्यमियों ने भाग लिया, कार्यक्रम में मुख्य रूप से अध्यक्ष भूपेंद्र जैन जी, संयुक्त अध्यक्ष सुनील अग्रवाल जी, मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र शर्मा एवं महिला जिला प्रमुख मंजरी श्रीवास्तव शामिल हुए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.