Type Here to Get Search Results !

चोर गिरोह ने नगर के आधा दर्जन घरों के ताले तोड़े सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर गिरोह

सीसीटीवी कैमरे में कैद चोर

बेगमगंज। नगर में बीती रात चोर गिरोह ने नगर के आधा दर्जन मकानों के ताले तोड़े और दो घरों के सामान पर हाथ साफ कर भाग गए लेकिन सीसीटीवी कैमरे की निगाहें से नहीं बच सके और वे कैमरे में कैद हो गए उनके हुलिए के आधार पर पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी अनुसार नगर के वार्ड  18 अयोध्या नगर, रामनगर श्यामनगर में चोरों ने आधा दर्जन मकान के ताले तोड़े चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरा मैं कैद हो गई। 

सीसीटीवी कैमरा में चोर गिरोह के छह सदस्य हाथ मैं हतोड़ी, लोहे की रॉड पेंचकस,ताला काटने वाला फनर सहित अन्य लोहे के औजार हाथ मैं लिए अयोध्या नगर मैं टीकाराम यादव के मकान का ताला तोड़ कर घर मैं प्रवेश करते हुए दिखाई दे रहे है। चोरों ने आस पड़ोस के निवासियों के दरवाजों आदि की कुंडी बाहर से लगा दी जिससे कोई  पड़ोसी आहट सुनने की बावजूद घर से बाहर नहीं निकल पाए। वहीं  अयोध्या नगर निवासी प्रीतम पटेल सरपंच ग्राम पंचायत पिपलिया पाठक के घर का ताला तोड़कर दादी के कमरे से उनका बैग लेकर फरार हो गए। जबकि उनकी दादी  विगत दो सप्ताह से तीर्थ यात्रा नर्मदा परिक्रमा के लिए  गई हुई है उनके आने के बाद ही स्थिति स्पष्ठ होगी कि चोर उनके कमरा से क्या सामान लेकर गए है।  पड़ोसी टीकाराम यादव के घर से भी सामान चोरी हुआ है। इसके साथ ही इसी कालोनी के सुशील श्रीवास्तव पटवारी के घर के ताला भी चोरों द्वारा तोडा गया है। रामनगर श्यामनगर में भी दो-तीन लोगों के घर के ताले तोड़ने की वारदात सामने आई है।  

पुलिस का कहना है कि चोरों की तलाश में टीम गठित कर दी गई है शीघ्र ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे। जिन घरों के ताले तोड़े गए हैं या चोरी हुई है उनके परिजनों द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.