Type Here to Get Search Results !

देर रात पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या

उज्जैन । देर रात एक महिला ने पति को पड़ोसन के साथ संदिग्ध हालत में देखा। घर में बेटे के साथ मिलकर उससे विवाद के बाद मारपीट की। गंभीर घायल होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां देर रात उसकी मौत हो गई। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए मृतक की पत्नी, बेटे व बहू को थाने में बैठाया और शव का पोस्टमार्टम कराया है।

मृतक का नाम नंदकिशोर पिता मोहनलाल चौहान 60 वर्ष है जो कि पंवासा में रामदेव मंदिर के पास रहता है और ट्रक चलाता था। मृतक नंदकिशोर के दो लड़के राहुल चौहान और रवि हैं। पुलिस को मृतक की बहन ने बताया कि नंदकिशोर का पत्नी द्रोपतीबाई और बेटे राहुल से विवाद हुआ है। वह भाई के घर गई तो भाभी व भतीजे ने कहा कि नंदकिशोर घर में गिर गया था इस कारण अस्पताल में भर्ती कराया है। ममता अस्पताल आई तो पता चला नंदकिशोर की मृत्यु हो चुकी है। ममता ने कहा कि द्रोपति और राहुल ने ही मारपीट की होगी जिससे उसकी मृत्यु हुई। जिला अस्पताल के डॉ. जितेन्द्र शर्मा ने बताया कि नंदकिशोर के सिर व पीठ में चोंट के निशान थे। हालत गंभीर होने पर उपचार के बाद उसे वार्ड में भर्ती किया था। देर रात उसकी मृत्यु होने पर सूचना पंवासा पुलिस को दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि नंदकिशोर का एक बेटा रवि मेंटल आदतन अपराधी है और एक माह पहले मर्डर केस में जेल में बंद है जबकि उसकी पत्नी, एक बेटा व बहू के साथ नंदकिशोर रहता था। बीती रात पड़ोस में रहने वाली महिला के साथ द्रोपति ने नंदकिशोर को संदिग्ध हालत में देखा। जिसके बाद विवाद हुआ था। पुलिस का कहना है कि नंदकिशोर की मृत्यु मारपीट में आई चोंटों के कारण हुई है। उसके परिजनों को पूछताछ के लिये थाने में बैठाकर शव का पीएम करा रहे हैं। पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.