Type Here to Get Search Results !

भाजपा की जीत पर भोपाल जिला कोर्ट में वकीलों ने बांटी मिठाई

भोपाल। भाजपा के तीन राज्यों में विधान सभा चुनाव जीतने की खुशी में विश्व हिन्दू परिषद मध्य भारत प्रांत के विधि प्रमुख एवं जिला बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह रावत के नेतृत्व में वकीलों ने हनुमान चालीसा का पाठ करके जिला अदालत परिसर में मिष्ठान्न वितरण किया। इससे पहले वकीलों ने सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ किया और फिर 21 किलो लड्डू प्रसादी का वितरण किया गया। 

इस अवसर पर पूर्व बार अध्यक्ष रावते ने कहा कि देश को जातियों और मजहब की आड़ में तोड़ने वालों को करारा जवाब मिला है और देश की मजबूती के लिए भाजपा को प्रचंड विजय मिली है। रावत ने मध्यप्रदेश के साथ ही राजस्थान और छत्तीसगढ़ की जनता आभार जताते हुए कहा कि, इस विजय से विदेशी हाथो में खेलने वालों को नकार दिया गया है और देश की एकता और विकास के लिए भाजपा को चुना गया है। 

इस मौके पर वरिष्ठ अधिवक्ता ओपी पाराशर, हरीश मेहता, शिरीष श्रीवास्तव, प्रकाश रावत, ज्ञान नारायण तिवारी, दिनेश गुप्ता, अजय राय, अनिल गिरि, रवि गोयल,     भाजपा अजजा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बालिस्ता रावत, बीके सांघी, अश्वनी यादव, ज्ञान नारायण तिवारी, हेमसिंह दांगी, शिरीष श्रीवास्तव, आनंद तिवारी, रवि गोयल, मलखान सिंह ठाकुर, अजय सिंह चौहान, लक्ष्मीकांत शर्मा, अशोक विश्वकर्मा, अनिल गिरी, रोहित पचौरी, श्रीमती सुनीता तिवारी, अजय राय, मंजू सिंह जैन, देवेंद्र सिंह चौहान, कैलाश सोनी सहित सैकड़ों अधिवक्ता उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.