Type Here to Get Search Results !

बच्चों को तेज रफ्तार बाइक पर मस्ती करना पड़ा महंगा, बाइक एंगल से टकरा कर हवा में उछली तीन गंभीर घायल

बेगमगंज। सिलवानी स्टेड हाइवे 15 पर मढ़िया गुसांई गांव के समीप बीलखेड़ा निवासी दो दसवीं और एक नवी का छात्र सुल्तानगंज के शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल से अर्धवार्षिक परीक्षा देकर अपने गांव बीलखेडा बाइक से जा रहे थे। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे सड़क किनारे पड़े कंक्रीट में लगे एंगल से टकराने से दुर्घटना का शिकार हो गए। हादसे में तीनों छात्रों को गंभीर चोटे आई हैं।

घायलों का

प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि हादसा इतना भीषण था की देखने वालों की रोंगटे खड़े हो गए। प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि बीलखेड़ा निवासी संतोष साहू के दो पुत्र राहुल साहू उम्र करीब 17 वर्ष और  राकेश साहू उम्र करीब 15 वर्ष  वहीं हनुमत अहिरवार का पुत्र रोहित अहिरवार उम्र करीब 15 वर्ष सुल्तानगंज की ओर से बाइक पर सवार होकर तेज रफ्तार से आ रहा था। साथ ही बाइक पर मस्ती करते जा रहे थे।अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ा और सड़क किनारे पड़े कंक्रीट के ठेले में लगे एंगल से टकरा गए। टक्कर इतनी भीषण थी कि पहले तो बाइक समेत तीनों बच्चे करीब 40 फीट ऊपर हवा में उछले और हाई टेंशन लाइन को छूते हुए करीब 100 फीट दूर जाकर गिरे गनीमत रही की उस वक्त बिजली नहीं थी।और मौके पर कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन तीनों छात्रों को हाथ पैर और सिर में गंभीर चोटें आई हैं। हादसे के तुरंत बाद मढिया गुसांई के ग्रामीणों ने मानवता का परिचय देते हुए। घायलों को तुरंत उठाया और बाइकों से लेकर सुल्तानगंज अस्पताल पहुंचे जहां पर डॉक्टर सत्यम सोनी द्वारा घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों के लिए सागर इलाज के लिए रेफर किया गया। 

घटना को देखकर कुछ जागरूक नागरिक यह कहते सुने गए की नाबालिक बच्चों को बाइक चलाने परिजनों को नही देना चाहिए यह गलत है। जबकि हमारा कानून भी कहता है कि 18 वर्ष की उम्र पूर्ण होने के बाद में ही वाहन चलाना चाहिए। इसके बावजूद रोजाना सैकड़ो नाबालिक बच्चों को सुल्तानगंज में वाहन चलाते हुए देखा जा सकता है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.