Type Here to Get Search Results !

Sell Old Note: इस 5 रुपए के पुराने नोट को बेचकर बदल जाएगी आपकी फूटी किस्मत, जाने नोट बेचने का सही तरीका

mumbai. पुराने सिक्के की कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्केट में ज्यादा तो है ही साथ ही पुराने नोट की कीमत भी अंतरराष्ट्रीय मार्केट में काफी ज्यादा है। आपको जानकर यकीन नहीं होगा लेकिन ऐसे कई पुराने सिक्के और नोट है जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्केट में लाखों रुपए से भी ज्यादा है। अगर आपके पास भी कोई पुराना सिक्का या फिर नोट है तो आप उसे बेचकर लाखों की कमाई कर सकते है। 

आपको आपके जानकारी के लिए बता दे की सभी पुराने सिक्के और नोट की कीमत ज्यादा नहीं होता है केवल कुछ ही ऐसे पुराने नोट है जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्केट में काफी ज्यादा है। आज हम आप सभी को 5 रुपए के एक ऐसे पुराने नोट के बारे में बताएंगे जिसकी कीमत और डिमांड अंतरराष्ट्रीय मार्केट में लाखों रुपए से भी ज्यादा है। तो चलिए 5 रुपए के पुराने नोट के बारे में अच्छे से जानते है। 

इस 5 रुपए के पुराने नोट को बेचकर बदल जाएगी आपकी फूटी किस्मत

आज हम आपको 5 रुपए के एक ऐसे पुराने नोट के बारे में बताएंगे जिसे बेचकर आप लाखों से भी ज्यादा की कमाई कर सकते है। ऐसे बहुत से लोग है जो पुराने नोट को कलेक्ट करते है वहीं लोग अक्सर दूसरों से पुराने नोट को ज्यादा कीमत खरीदते है। अगर आपके पास भी कोई पुराना नोट है तो आप उस पुराने नोट को पुराने नोट बेचने के साइट के माध्यम से काफी अच्छे कीमत में आसानी से बेच सकते है। 

यह है 5 रुपए के पुराने नोट की खासियत 

आज हम आपको 5 रुपए के जिस पुराने नोट के बारे में बताएंगे उस पुराने नोट की कीमत काफी ज्यादा है। अगर उस पुराने नोट के खासियत के बारे में बताएं तो आपको उस पुराने 5 रुपए के नोट के ऊपर 786 सीरीयल नंबर लिखा हुआ देखने को मिलेगा, साथ ही उस पुराने नोट के पीछे ट्रैक्टर का डिजाइन भी बना हुआ है।  

यह है पुराने 5 रुपए के नोट को बेचने का सही तरीका 

हमने ऊपर 5 रुपए के पुराने नोट के जो भी खासियत के बारे में बताएं है, वह खासियत यदि आपके नोट पर है तो आप पुराने नोट को अच्छे कीमत पर बेच सकते है। आपको बता दे की आप चाहे तो पुराने नोट को डायरेक्टली किसी पुराने सिक्के नोट कलेक्ट करने वाले एकॉलेक्टर को बेच सकते है या फिर आप चाहे तो पुराने सिक्के नोट बेचने के वेबसाइट के जरिए भी पुराने नोट को आसानी से बेच सकते है। 

नोट बेचने के लिए आपको सबसे पहले OLX या फिर CoinBazzar के साइट को Open करना होगा। उसके बाद आपको दोनों साइट पर ईमेल आईडी से अकाउंट बनना होगा, दोनों हीं वेबसाइट पर अकाउंट बन जाने के बाद आपको पुराने नोट के फोटो को साइट पर अपलोड कर देना होगा उसके बाद यदि कोई पुराने 5 रुपए के नोट को आपसे खरीदना चाहेंगे तो वह आपके साथ वेबसाइट के जरिए संपर्क करेंगे।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.