Type Here to Get Search Results !

दमदार फीचर्स के साथ Samsung का यह 5G बजट स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

mumbai. Samsung कंपनी ने दमदार फीचर्स और 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy M44 5G को स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। Samsung Galaxy M44 स्मार्टफोन एक बजट 5G स्मार्टफोन है, जो दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ आता है। 

Samsung के इस दमदार 5G स्मार्टफोन पर हमें दमदार फीचर्स के साथ 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। Samsung कंपनी ने Samsung Galaxy M44 5G को कोरियन मार्केट में लॉन्च किया है और जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। तो चलिए Samsung के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानते है। 

Samsung Galaxy M44 स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर हमें बैक की तरफ ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है, यदि कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन के बैक पर हमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर देखने को मिलता हैं। वहीं दूसरी तरफ यदि सेल्फी कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन के फ्रंट में हमें 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है।

Samsung Galaxy M44 5G स्मार्टफोन के बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर हमें 5000mAh का बैटरी देखने को मिलता है। जो 25 Watt के चार्जिंग को सपोर्ट करता है।betulsamachar.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.