Type Here to Get Search Results !

शिक्षक ने किया गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को कलंकित, कपड़े उतारकर छात्रा के सामने आए

मथुरा1 उत्तर प्रदेश के मथुरा में स्कूल के अंदर शिक्षक द्वारा नाबालिग छात्रा का रेप के प्रयास का मामला सामने आया है. बिना कपड़ों के क्लास में मौजूद शिक्षक द्वारा छात्रा के साथ जोर-जबरदस्ती किए जाने की पूरी घटना क्लास में लगे सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई. रेप का प्रयास करने वाले आरोपी शिक्षक फरार हो गया है. पीड़िता ने परिवार के साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस का कहना है कि फरार शिक्षक की तलाश की जा रही है. मामले में कार्रवाई जारी है

दरअसल, हैरान कर देने वाली यह घटना कोसीकलां थाना इलाके में गांव के सरकारी स्कूल की है. 9वीं कक्षा की छात्रा दो दिन से स्कूल नहीं जा रही थी. परिवारवालों ने उससे स्कूल जाने का कहा तो वह सहम गई और जाने से इंकार कर दिया. परिजनों ने छात्रा से स्कूल नहीं जाने का कारण पूछा था.

छात्रा ने बताया कि स्कूल में गोविंद नाम के शिक्षक ने उसका रेप करने की कोशिश की. छात्रा ने बताया कि 6 नवंबर को जब वह स्कूल गई हुई थी तो शिक्षक गोविंद कपड़े उतारकर मेरे सामने आ गया. इसके बाद मुझे अपने पास खींच लिया और अश्लील हरकतें करने लगा.

छात्रा की बातें सुनकर पहले तो परिवार को उसकी बातों पर विश्वास नहीं हुआ. उन लोगों ने स्कूल पहुंचकर प्रिंसिपल को बेटी से साथ हुई घटना बताई. प्रिंसिपल ने परिजनों की बात सुनकर क्लासरूम में लगा सीसीटीवी फुटेज चेक किया. छात्रा ने जो बता परिवार को बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि आरोपी शिक्षक गोविंद कपड़े उतारा हुआ क्लासरूम में मौजूद है. दो कदम की दूरी पर छात्रा खड़ी नजर आ रही है. अश्लील हरकतें करता हुआ गोविंद छात्रा को पकड़ लेता और उसके साथ जबरदस्ती करने लगता है. घबराई हुई छात्रा खुद को बचाने की बहुत कोशिश करती है. वह खुद को छोड़ देने के लिए गोविंद के सामने हाथ जोड़ती नजर आती है.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी शिक्षक ने उसका रेप करने की कोशिश की थी. जब मैंने विरोध किया तो आरोप शिक्षक ने मुझे तेजाब डालकर जलाने की धमकी दी.

इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कोसीकलां थाने में रेप की धाराओं में केस दर्ज कराया है. आरोपी शिक्षक फिलहाल फरार है. मामले पर जानकारी देते हुए एसपी देहात त्रिगुण विशन का कहना है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.