Type Here to Get Search Results !

पुल के गड्ढे ने बाइक सवारों को किया विकलांग

बेगमगंज। मुख्य सागर भोपाल मार्ग पर बीनापुर के नए पुल और सड़क की जोड़ पर सड़क नीचे धस जाने के कारण गहरा गड्ढा हो गया है। जिसमें आए दिन लोग दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। शाम करीब 7.30 बजे सिलवानी से बेगमगंज आ रहे बाइक सवार उक्त गड्ढे के कारण अनियंत्रित होकर गिर गए जिससे एक व्यक्ति के पैर की हड्डी दो जगह से टूट गई वहीं दूसरे व्यक्ति को भी काफी चोटें आई हैं। सूचना पर रिश्तेदारों ने लाकर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद एक को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

दुर्घटना में घायल कल्लू खां मंसूरी

आपको बता दें कि सिलवानी निवासी कल्लू खां मंसूरी अपने साथी मकसूद खान के साथ सिलवानी से बेगमगंज आ रहे थे शाम करीब 7.30 बजे जैसे ही उनकी बाइक बीनापुर के नाले के पुल पर पहुंची तो पुल और सड़क के जोड़ पर गहरे गड्ढे में उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई यह तो अच्छा रहा की वह ऊंचाई से नीचे नहीं गिरी अन्यथा गंभीर घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था। दुर्घटना में कल्लू खां मंसूरी के पैर में जबरदस्त फैक्चर आना बताया गया है हाथ  और सिर में भी छोटे आई हैं। बाइक पर पीछे बैठे  मकसूद खान को भी कई जगह चोटें आई हैं। सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद कल्लू खां को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है।

कई लोगों ने जन चर्चा में बताया कि आए दिन उक्त गड्ढे के कारण दुर्घटनाएं घटित हो रही हैं प्रशासनिक अधिकारियों के संज्ञान में होने के बावजूद एमपीआरडीसी के अधिकारियों से उक्त गड्ढे का सुधार नहीं कराया जा रहा है।

शहर के जागरूक नागरिकों भूरा भाई, फर्नीचर, राशिद मंसूरी, पवन दुबे, मुजाहिद अहमद, विजय विश्वकर्मा, हुसैन जावेद, शेख फाजिल, शादाब मंसूरी, महफूज मंसूरी, सोमिल यादव आदि ने एमपी आरडीसी के अधिकारियों से बीनापुर के पुल के उक्त गड्ढे का सुधार कराने की मांग की है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.