Type Here to Get Search Results !

टूट पड़े नकाबपोश बदमाश…एटीएम कैश वैन से करोड़ों की लूट, मोबाइल फोन भी नहीं छोड़ा

टूट पड़े नकाबपोश बदमाश...एटीएम कैश वैन से करोड़ों की लूट, मोबाइल फोन भी नहीं छोड़ा सांकेतिक तस्वीर

भुवनेश्वर। ओडिशा में एटीएम कैश वैन से करोड़ों की लूट का मामला सामने आया है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि नकाबपोश बदमाशों ने कटक जिले में एक एटीएम कैश वैन से 1.73 करोड़ रुपये लूट लिए. यह घटना जिले के आठगड़ इलाके में गोदीझरिया रोड पर हुई. पुलिस के मुताबिक, एसयूवी और मोटरसाइकिलों सवार करीब 10 हथियारबंद लोगों ने कैश वैन को रोका और लूटपाट की। 

कैश वैन के सुरक्षा गार्ड रंजन कुमार देहुरी ने पुलिस को बताया, ‘हम गोदीझरिया में एक एटीएम मशीन में नकदी डालने के बाद लौट रहे थे, तभी एक एसयूवी हमारे सामने रुकी. पिस्तौल और धारदार हथियार लेकर 8 से 10 नकाबपोश लोगों ने हमें धमकाया और मेरी राइफल छीन ली. फिर वे नकदी से भरा ट्रंक लेकर मौके से फरार हो गए.’ कैश लोडर संजय स्वैन ने बताया कि अपराधियों ने नकदी का ट्रंक छीनने के बाद उनके मोबाइल फोन भी छीन लिये। 

पुलिस ने बताया कि कैश वैन में ड्राइवर, दो सुरक्षाकर्मी और एक कैश लोडर सहित चार लोग थे. लूट की सूचना मिलने के बाद कटक (ग्रामीण) एसपी मिहिर पांडा और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. एसपी ने कहा, ‘हमने अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए तीन टीमों का गठन किया है. विभिन्न स्थानों पर एंट्री और एग्जिट पॉइंट को सील कर दिया है. हम पड़ोसी जिलों की पुलिस के भी संपर्क में हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.