Type Here to Get Search Results !

अखिलेश यादव ने कहा-हमारी जातीय जनगणना की बात, आज कांग्रेस और बीजेपी मान रहे


निवाड़ी। समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा है कि अगर आंकड़ों को देखें तो 100 में से 84 बेरोजगार हैं। इसीलिए मध्यप्रदेश की जनता परिवर्तन चाहती है, क्योंकि बेरोजगारी और महंगाई चरम पर है। इसी से इस बार सपा की साइकिल का खाता खुलना तय है। 

सपाध्यक्ष यादव मंगलवार को ओरछा में श्री रामराजा मंदिर में दर्शन करने के बाद निवाड़ी से सपा प्रत्याशी श्रीमती मीरा यादव के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस बार निवाड़ी में साइकिल का खाता खुलने जा रहा है और  ऐतिहासिक वोटो से सपा प्रत्याशी जीतने जा रही हैं। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि समाजवादी पार्टी और समाजवादी पार्टी की साइकिल इस बार रुकने वाली नहीं है। आप लोगों ने अगर मदद कर दी तो हो सकता है विरोधियों के खाते में वोट ही नहीं दिखाई देगा। निवाड़ी विधानसभा की चर्चा तो मध्य प्रदेश में है ही, लेकिन लखनऊ और दिल्ली में ज्यादा चर्चा है। 

ॅहमारी बात पर आज सब सहमत

अखिलेश यादव ने कहा कि जो बात कभी समाजवादी लोग कहते थे कि जातीय जनगणना हो, हमारे पिछड़े, दलित, आदिवासी भाइयों को सम्मान मिले। आज देखिए वो कांग्रेस हो या बीजेपी हो, वो भी जातीय जनगणना की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की जीत का मतलब है, सभी को समान सम्मान मिलने की गारंटी और सभी का समान विकास होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.