Type Here to Get Search Results !

महिला ने बेटी के साथ खत्म की जिंदगी, शिक्षक गिरफ्तार, मोबाइल जांच के बाद पता चली ये बात!

नई दिल्ली! केरल के कासरगोड में पुलिस ने शुक्रवार को एक शिक्षक को गिरफ्तार किया है. 29 वर्षीय शिक्षक पर आरोप है कि उसने एक महिला शिक्षक को आत्महत्या के लिए उकसाया. महिला ने अपनी पांच साल की बेटी के साथ आत्महत्या कर ली थी. दोनों के शव कुएं से मिले थे. मामले में प्यार और धोखे की बात भी सामने आई है. आरोपी शिक्षक पर इस मामले से जुड़े सबूत नष्ट करने के भी आरोप हैं क्योंकि उसने अपनी और मृतका की चैट भी डिलीट की थी. दोनों सोशल मीडिया के जरिए मिले थे

केरल के कासरगोड में एक 29 वर्षीय शिक्षक को एक महिला शिक्षक और उसकी 5 वर्षीय बेटी की मौत के मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने और सबूत नष्ट करने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. आरोपी की पहचान सफवान अथूर के रूप में हुई है. सामने आया है कि वह नौ साल से महिला टीचर रूबीना के साथ रिलेशनशिप में था. रूबीना और उसकी बेटी 15 सितंबर को लापता हो गईं. 5 वर्षीय बच्ची के पिता अब्दुल रहमान ने शिकायत दर्ज कराई थी. मेलपराम्बा पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी का मामला दर्ज होने और जांच शुरू होने के बाद उनके शव एक कुएं से पाए गए.

कासरगोड जनरल अस्पताल में किए गए शव परीक्षण से पुष्टि हुई कि उनकी मौत का कारण डूबना था. उनका शव बरामद होने के बाद, पुलिस को पता चला कि रूबीना नौ साल से अधिक समय से सफ़वान के साथ रिश्ते में थी. उनकी मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी.

सफ़वान ने दूसरी महिला से शादी करने का फैसला किया था, जिसके कारण दोनों के बीच झगड़ा हुआ. पुलिस ने जब सफवान और रूबीना के मोबाइल फोन की जांच की तो पता चला कि उनकी चैट डिलीट हो चुकी है. इसके बाद सफ़वान को अपना बयान देने के लिए बुलाया गया और आत्महत्या के लिए उकसाने और सबूत नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. उसे रिमांड पर लेकर कान्हांगड की जिला जेल भेज दिया गया है!

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.