Type Here to Get Search Results !

ससुराल आए व्यक्ति का शव खेत में मिला पुलिस जांच में जुटी

एक दिन पहले बेगमगंज आने का कहकर घर से निकला था दूसरे दिन सुबह खेत में मिली लाश

परिजनों ने बताया कि नशा करने का था आदि

बेगमगंज। तहसील के ग्राम सुनेहरा में सुबह के समय उस समय सनसनी फैल गई जब  खेत में एक व्यक्ति का शव डला देखकर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मृतक की पहचान रामेश्वर अहिरवार ग्राम मीर खेड़ी थाना राहतगढ़ के रूप में हुई  है जो अपनी ससुराल लखन सिंह अहिरवार के घर आया हुआ था।

आपको बता दें कि रामेश्वर अहिरवार नशा करने का आदी था और 9 तारीख को वह अपनी ससुराल ग्राम सुनेहरा आया हुआ था। 10 नवंबर की सुबह करीब 9 बजे वह बेगमगंज जाने का का कर गया और फिर वापस नहीं लौटा मृतक के साले लखन सिंह ने बताया कि सुबह ग्रामीणों ने बताया की खेत में एक शव डला हुआ है जाकर देखा तो वह उसके बहनोई का पाया गया। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई डायल 100 ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा उपरांत शव को पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। मृतक के पिता ने भी रामेश्वर अहिरवार के नशा करने की बात स्वीकार की है अंदाजा लगाया जा रहा है कि रात के समय अधिक नशे का सेवन करने के कारण उक्त घटना घटित हुई होगी, फिर भी पुलिस मामले की जांच के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतेजार कर रही है।

इस संबंध में जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर संतोष गौर का कहना है कि मर्ग कायम का जांच में लिया गया है पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की मौत का क्या कारण है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.