Type Here to Get Search Results !

कांग्रेस विधायक ने साजिश रच कर की अपने ड्राइवर की हत्या

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने लगाए चौंकाने वाले आरोप

कलेक्टर, एसपी को ज्ञापन देकर निष्पक्ष जांच की मांग

छतरपुर। राजनगर में हुए घटनाक्रम को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विधि शर्मा ने छतरपुर आकर कलेक्टर संदीप जीआर  एवं एसपी अमित सांघी को ज्ञापन देते हुए इस पूरे घटनाक्रम की निष्पक्ष जांच की मांग की है श्री शर्मा ने राजनगर विधायक विक्रम सिंह नाती राजा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर ड्राइवर की हत्या की है और इस घटनाको राजनीतिक रंग देकर भाजपा प्रत्याशी व कार्यकतार्ओं को झूठा फसाया है। उन्होंने दिवंगत कांग्रेस पार्षद के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके परिवार से भी आग्रह किया है कि वह मामले की गंभीरता समझे और निष्पक्ष जांच की मांग करें ताकि हकीकत सामने आ सके।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जिला प्रशासन को ज्ञापन देने के बाद मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि प्रशासन ने दबाव में आकर भाजपा कार्यकर्ता एवं पार्टी के राजनगर से प्रत्याशी के खिलाफ हत्या जैसे गंभीर अपराध की धाराएं लगाकर प्रकरण दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि वह कार्यकतार्ओं के साथ खड़े हैं। चुनाव आयोग को भी शिकायत की गई है। श्री शर्मा का आरोप है कि कांग्रेस विधायक व उसके साथियों ने भाजपा कार्यकतार्ओं तथा प्रत्याशी के ऊपर प्राण घातक हमला किया है। इसके अलावा चुनाव प्रभावित करने के उद्देश्य से जगह-जगह बूथों पर कब्जा किए गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कमलनाथ से जब चर्चा हुई थी तो उनका कहना था कि उनकी नाती राजा से बात हुई है और मामूली विवाद हुआ है लेकिन बाद में इस पूरे प्रकरण में राजनगर विधायक नातीराजा ने अपने अपराधिक साथियों के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से भाजपा कार्यकतार्ओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। उन्होंने दिग्विजय सिंह के धरना को भी आडे हाथों लेते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने चुनाव आचार संहिता का खुला उल्लंघन करते हुए थाने के सामने धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने पुलिस कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जब गाड़ी से कुचलकर मौत हुई है तो फिर हत्या की धारा कैसे लगाई गई।

नाती राजा सहित 13 नामजद और 15 - 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

दूसरी ओर, भारतीय जनता युवा मोर्चा के छतरपुर जिलाध्यक्ष नीरज चतुर्वेदी की रिपोर्ट पर कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नाती राजा सहित करीब दो दर्जन लोगों पर हत्या के प्रयास सहित बलवा आदि की धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। खजुराहो थाने में राजनगर विधायक विक्रम सिंह नातीराजा, शिवम सिंह बुंदेला, गोविंद सिंह, सनी बुंदेला, अजय मिश्रा, महूम सिंह, रामकिशोर गुप्ता, धर्मेंद्र सिंह, योगेंद्र सिंह छुट्टे राजा, अमर सिंह, जगत सिंह, शैलेंद्र सिंह, देवेंद्र सिंह व 15- 20 अज्ञात लोगों खिलाफ आईपीसी 307, 341, 147, 149, 294, 506,427 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.