Type Here to Get Search Results !

बाइकों की आमने- सामने टक्कर में एक की मौत दो गंभीर घायल

बेगमगंज। सागर रोड पर शाम करीब 8 बजे दो मोटरसाइकिलों की जोरदार भिड़ंत में एक की मौत हो गई जबकि दो गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

मृतक को मर्चुरी भवन ले जाते हुए

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम चंदनहारी तहसील राहतगढ़ निवासी 20 वर्षीय गोविंद पुत्र देवेश लोधी एवं धन्यप्रताप पुत्र सीताराम लोधी बेगमगंज अपना काम निपटाने के बाद वापिस गांव जा रहे थे की बेगमगंज के बाहर पेट्रोल पंप के करीब विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार से जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें उक्त तीनों गंभीर घायल हो गए जिन्हें डायल 100 की मदद से सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर नितिन तोमर द्वारा दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया वहीं एक व्यक्ति की गंभीर चोट लगने के कारण दर्दनाक मौत हो गई बाद में उसकी पहचान ग्राम गावरी थाना राहतगढ़ निवासी सचिन पुत्र मुकेश गौड़ के रूप में उसके जीजा जतिन सिंह द्वारा की जाकर बताया गया कि सचिन रामनगर में किराए का मकान लेकर रह रहा था और गांव से बेगमगंज वापस आ रहा था। तभी यह घटना घटित हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

इस संबंध में जांच अधिकारी एस आई केशव शर्मा का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच में लिया है और दोनों मोटरसाइकिलों को थाने में लाकर रखा गया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.