Type Here to Get Search Results !

AICC अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे उतरे आरिफ मसूद के समर्थन में

जिसने आपका साथ दिया अब आप उसका साथ दीजिए, खड़गे

आपका भाई आपका बेटा हमेशा आपकी दुआओं के लिए आपकी सेवा करता रहेगा, आरिफ मसूद 

भोपाल। मंगलवार को कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे ने भोपाल मध्य विधायक श्री आरिफ मसूद के समर्थन में एक सभा का आयोजन किया। श्री खड़गे ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है। अब वक्त आ गया है कि भाजपा के अठारह साल के कुशासन को समाप्त कर जनता हितैषी सरकार का गठन किया जाए। 

कोविड के बुरे काल में, जब भाजपा के नेता अपने घरों में छिपे बैठे थे, उस वक्त आपका साथ आपके चुने हुए प्रतिनिधि श्री आरिफ़ मसूद ने दिया। अब समय आ गया है आप उनका साथ दीजिए, श्री खड़गे ने कहा। 

सभा का आयोजन शाम पांच बजे अम्बेडकर भवन के सामने 12 नं. मल्टी ग्राउंड पर किया गया था। कांग्रेस वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला भी मौजूद रहे। उन्होंने वर्तमान भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि घोटालों को सरकार के जाने का समय आ चुका है। 

इस अवसर पर विधायक और कांग्रेस के भोपाल मध्य प्रत्याशी श्री आरिफ़ मसूद ने कहा कि मैंने हमेशा आपका भाई और आपका बेटा बनकर आपकी सेवा की है। मुझे चौबीस घंटे काम करने की प्रेरणा आपके प्रेम और आशीर्वाद से मिलती है। 

पूरा सभा स्थल खचाखच भरा हुआ था। श्री मसूद ने कहा कि यहां मौजूद भीड़ देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है की कांग्रेस प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने वाली है। कमलनाथ जी के नेतृत्व में अब मध्यप्रदेश में सभी वर्गों के लिए अच्छे दिन आने वाले हैं, श्री मसूद ने कहा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.