Type Here to Get Search Results !

भाजपा सरकार का बनाना मतलब 5 साल मुफ्त अनाज: रामपाल सिंह

बेगमगंज। चुनाव की तिथि नजदीक आते-आते राजनीतिक दलों के प्रत्याशी रात दिन जनसंपर्क में लगे हुए हैं भाजपा प्रत्याशी रामपाल सिंह राजपूत बेगमगंज सिलवानी क्षेत्र के ग्राम किरतपुर, जमुनिया, रमपुर, बम्होरी, चौक का सहित अनेक गांवों में सघन  जनसंपर्क कर जीत का आशीर्वाद मांगा।

रामपाल सिंह बेगमगंज एवं सिलवानी में गाय पूजन एवं जैन माता का आशीर्वाद लेते हुए

जनसंपर्क के दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने का मतलब है अगले 5 वर्ष और गरीबों को मुफ्त अनाज मिलना। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना गरीबों की जरूरत है. आज देश के 81.35 करोड़ लोगों को इसका फायदा मिल रहा है। कांग्रेस चाहें कितनी भी हाय तौबा मचाए लेकिन गरीबों का भरण पोषण करने की जिम्मेदारी भाजपा सरकार ने ली है और सरकार सफलता के साथ इसका निर्वहन कर रही है। 

जनसंपर्क के दौरान विभिन्न ग्रामों में वहां के रहवासियों द्वाराश्री सिंह का तिलक लगाकर एवं फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया। मतदाताओं से संवाद के दौरान भाजपा प्रत्याशी ने कहा की भाजपा सरकार लगातार गरीबों, पिछड़ों और दलितों की स्थिति में सुधार लाने की दिशा में प्रभावी कदम उठा रही है। दर्जनों ऐसी योजनाएं हैं जिनका सीधा फायदा इन वर्गों के लोगों तक पहुंच रहा है। और इनके जीवन स्तर और रोजमर्रा की जिंदगी में सकारात्मक बदलाव दिख रहे हैं। इन्हीं में से एक योजना है प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना । इस योजना को अगर देश की आधी आबादी से ज्यादा के लिए भरण-पोषण की योजना कहा जाए तो अतिशयोक्ति नहीं होगी। कहने के लिए तो ये एक खाद्य सुरक्षा कल्याण योजना है लेकिन आज 81.35 करोड़ लोगों को इसका फायदा मिल रहा है। श्री सिंह ने कहा की भाजपा सरकार लगातार गरीबों, पिछड़ों और दलितों की स्थिति में सुधार लाने की दिशा में प्रभावी कदम उठा रही है। दर्जनों ऐसी योजनाएं हैं जिनका सीधा फायदा इन वर्गों के लोगों तक पहुंच रहा है और इनके जीवन स्तर और रोजमर्रा की जिंदगी में सकारात्मक बदलाव दिख रहे हैं। उन्होंने

कहा की कोविड की पहली लहर के समय लॉकडाउन के दौरान 26 मार्च 2020 को केंद्र सरकार ने इस योजना की शुरुआत किया था, मकसद था कि महामारी के दौरान कोई भी व्यक्ति भूखा ना सोए। तब से लेकर अब तक गरीब वर्ग को ध्यान में रखते हुए भाजपा सरकार इसे लगातार बढ़ाती जा है। योजना के तहत लाभार्थियों को प्रति व्यक्ति 5 किलोग्राम चावल या गेहूं मुफ्त और राशन कार्डधारकों के हर परिवार 1 किलो ग्राम दाल भी मुफ्त दी जाती है। श्री सिंह ने कहा की अब भाजपा सरकार ने तय किया है। की अगले पांच वर्षों तक और गरीबों को मुफ्त अनाज मिलता रहे। 

जनसंपर्क के दौरान उन्होंने जगह-जगह मतदाताओं का धन्यवाद ज्ञापित किया कि जिस तरह से आपका अपार इसने हमें मिल रहा है उसे उम्मीद है कि इस बार फिर प्रदेश में भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी। श्री सिंह ने कहा कि जो विकास हुआ है भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र की मोदी सरकार, मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार तथा भारतीय जनता पार्टी के द्वारा किए गया है । किसी ने भी बहनों की फिक्र नहीं की थी लेकिन प्रदेश की शिवराज सरकार ने लाडली बहना योजना लागू करके बहनों को भी सम्मान प्रदान किया है। विकास का ये पहिया घूमता रहे इसके लिए जरूरी है कि सिलवानी विधानसभा सहित मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार का बना रहना। मैं आप सबसे फिर एक बार आग्रह करता हूं कि मुझे आशीर्वाद प्रदान करें ताकि मैं फिर इस बार आपकी सेवा इस माध्यम से कर सकूं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.