Type Here to Get Search Results !

महालक्ष्मी पर्व पर हाथी पूजन करने तालाब पर गई तीन किशोरियां पानी में डूबी, दो की मौत, एक को सुरक्षित बचाया "

तालाब पर शव की खोज करते हुए

बेगमगंज। बेगमगंज थाना अंतर्गत  हिनोतिया बमनई गांव में अपने परिजनों के साथ तालाब पर महालक्ष्मी पर्व पर हाथी पूजन के लिए गई तीन बालिकाएं नहाते समय गहरे पानी में चले जाने से डूब गई । जिससे दो की मौत हो गई , एक को लोगों ने डूबने से बचा लिया।

डूबने से बचाई गईअनीषा ठाकुर का उपचार करते हुए

एसडीओपी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि ग्राम पंचायत खिरेंटी के ग्राम हिनोतिया बमनई में शुक्रवार की सुबह 8 बजे गांव की 5 लड़कियां महालक्ष्मी पर्व होने के कारण एक साथ अपने घरों से वॉटरशेड योजना के तहत बनाए गए मिनी तालाब में नहाने के लिए गई थी। 

मृतक रश्मि प्रजापति जीवित अवस्था का

नहाते समय अचानक गहरे पानी में  चले जाने के कारण तीन लड़कियां डूबने लगी।  तब घाट पर मौजूद दो अन्य सहेलियों व महिलाओं ने चीख पुकार मचाई तो पास में नहा रहे लोगों ने कूद कर एक आदिवासी बालिका अनीषा ठाकुर को सुरक्षित बचा लिया जो ठीक है। जबकि मनीषा दांगी पुत्री महेंद्र सिंह दागी आयु करीब 13 वर्ष को पानी से   मूर्छित अवस्था में निकाल लिया । जिसे आनन-फानन में परिजन सिविल अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टर ने मनीषा को मृत घोषित कर दिया।

मृतक मनीष दांगी जीवित अवस्था का

वहीं एक और बालिका रश्मि प्रजापति जो गहरे पानी में समा गई थी , उसकी तलाश के लिए पुलिस की गोताखोर टीम और ग्रामीणों की मदद से करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद  बालिका मृतका रश्मि  प्रजापति पुत्री भगवान दास प्रजापति आयु करीब 14 वर्ष का शव भी निकाल लिया गया ।

घटना की सूचना मिलने पर प्रशासनिक अमला भी घटनास्थल पर पहुंच गया था। मृतक मनीषा अपने माता-पिता की एक ही पुत्री थी उसका एक भाई है।

घटना से गांव में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने दोनों किशोरियों के शव का का पीएम करा कर शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

इस संबंध में थाना प्रभारी संतोष सिंह का कहना है कि मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है दो किशोरियों की मौत हो गई है जबकि एक को ग्रामीणों ने बचा लिया जिसको सिविल अस्पताल में उपचार उपरांत छुट्टी दे दी गई है।





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.