Type Here to Get Search Results !

सोमवार को विधायक "रामपाल सिंह" की विशाल नामांकन रैली मैं अपार जन समूह उमड़ा रास्तों पर लगा जाम

महिलाएं भी भारी संख्या में हुई शामिल*

दिल्ली के पूर्व भाजपा प्रदेशध्यक्ष एवं सांसद, भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी, रायबरेली उप्र के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह रहे मौजूद*

श्री राम बाबा और महात्माओं ने दिया विजयी होने का आशीर्वाद, 

करीब 25 हजार का अपार जन समुदाय रैली में हुआ शामिल*

बेगमगंज। सिलवानी विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी रामपाल सिंह जगदीश मंदिर माला फटाक से पूजा अर्चना उपरांत अपना नाम निर्देशन फॉर्म जमा करने के लिए विशाल रैली के साथ रवाना हुए तो शहर के चहूं और के रास्तों पर जाम लग गया। शहर के लोगों ने पहली मर्तबा इतनी विशाल रैली देखी जिसमें सैकड़ो की संख्या में महिलाएं अपने हाथों में तख्तियां लिए हुए और रामपाल सिंह को विजय बनाने का संदेश देते हुए नारे लगाती चल रहीं थी। वही ढोल तासो की धुन पर बुंदेली राई नृत्य करती नृत्यांगना का नृत्य देखकर लोग रोमांचित हुए। 

भाजपा प्रत्याशी रामपाल सिंह ने रास्ते में पड़ने वाले मंदिरों में भी माथा टेका कन्या पूजन किया महात्माओं से आशीर्वाद लिया। विभिन्न स्थानों पर लोगों ने पुष्प वर्षा कर फूल मालाएं पहनाकर जीत का आशीर्वाद दिया।      

जगदीश मंदिर माला फाटक से शुरू हुई विशाल नामांकन यात्रा कबीट चौराहा, गांधी बाजार, से होते हुए पुराना स्टैंड पहुंची तब भी कार्यकर्ताओं और जनता के आने का सिलसिला जारी था जिसके कारण वाहनों की लंबी कतारें लग गई ट्रैफिक को संभालने के लिए पुलिस प्रशासन को खासी मशक्कत करना पड़ी। रैली बस स्टैंड पहुंचकर सभा में परिवर्तित हो गई। 

सांसद मनोज तिवारी संबोधित करते हुए एवं जनसंपर्क तथा अपार जन समूह का

सभा को युवा हृदय सम्राट, दिल्ली सांसद भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी ने संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी रामपाल सिंह को सहज सरल मृदृ भाषी बताते हुए पं. होने के नाते उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया और सिध्द देवी स्थान से लाई हुई माला पहनाने से पूर्व उपस्थित जनता के दोनों हाथ उठवाकर विजयी माला की लाज रखने का वचन लेने के उपरांत माला पहनाई। उन्होंने श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर भजन सुनते हुए पहले से अधिक मतों से रामपाल सिंह को जिताकर मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का आवाहन किया।

रायबरेली उप्र से पधारे राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने अपनी ओजस्वी वाणी से लोगों को भाजपा के पक्ष में मतदान करने और केंद्र की मजबूत सरकार साहित प्रदेश की शिवराज सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं का वर्णन करते हुए इस चुनाव को धर्म और धर्म का चुनाव बताते हुए अधर्मियों का साथ देने वाली और आतंकवादियों का सपोर्ट करने वाली कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए भाजपा की सरकार बनाने का आवाहन किया। उपस्थित जन समुदाय ने दोनों हाथ उठाकर वचन दिया कि प्रदेश एवं देश में भाजपा की सरकार बनाएंगे।

सभा को भाजपा प्रत्याशी रामपाल सिंह राजपूत ने संबोधित करते हुए अपने कार्यकाल के दौरान कराए गए विकास कार्यों का बखान करते हुए आशीर्वाद मांगा उन्होंने मंच पर उपस्थित श्री राम बाबा और महात्मा से आशीर्वाद लिया।

सभा को जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा, डॉ रवि शर्मा, देशराज तोमर, रमाकांत शुक्ला, कमल साहू सहित अन्य वक्ताओं ने भी संबोधित किया इस अवसर पर बसंत शर्मा जिन्होंने आप पार्टी को छोड़कर भाजपा से निष्कासन समाप्त होने के बाद करीब अपने ढाई सौ कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में वापसी की उनका भी फूल मालाओं से स्वागत किया गया। उपस्थित लोगों ने करतल ध्वनि से बसंत शर्मा और उनके साथियों का अभिवादन किया।

सभा के उपरांत रामपाल सिंह विशाल जन समूदाय के साथ ढोल ताशों एवं जयकारों के साथ नामांकन फार्म जमा करने के लिए आगे बढ़े तो जन सैलाब देखते ही बनता था। रामपाल सिंह राजपूत ने निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम सौरभ मिश्रा के समक्ष पहुंचकर अपने समर्थकों के साथ नाम निर्देशन फॉर्म जमा किया।

विशाल रैली एवं सभा में विशेष रूप से भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष गुजरात सोनल बेन, सिलवानी विधानसभा के पांचो मंडल अध्यक्ष क्रमशः रमाकांत शुक्ला सिलवानी, दीपक रघुवंशी पश्चिम क्षेत्र सिलवानी, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष बेगमगंज जगदीश लोधी, जगन्नाथ यादव, नगर मंडल अध्यक्ष कमल साहू, नगर पालिका अध्यक्ष संदीप लोधी नगर परिषद अध्यक्ष सिलवानी विभोर जैन, जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि पुष्पेंद्र ठाकुर, सहित युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा, समेत विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रमुख जन मौजूद थे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.