Type Here to Get Search Results !

छेड़छाड़ के मामले की शिकायत करने एसपी के पास जा रहे दंपत्ति की सड़क दुर्घटना में बस की टक्कर से मौत, बेटी गंभीर घायल

ग़ैरतगंज के सीहोरा खुर्द गांव में बेटी के साथ छेड़छाड़ की घटना, थाने में दर्ज हुआ था मामला

दंपत्ति के शव थाने के सामने रखकर चक्काजाम, हत्या का मामला दर्ज करने और गिरफ्तारी की मांग

ग़ैरतगंज। तहसील के सीहोरा खुर्द गांव के रहने वाले एक बाइक सवार दम्पत्ति की बस की टक्कर से रायसेन के पास दर्दनाक मौत हो गई वहीं बाइक पर सवार उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। दंपत्ति उनकी बेटी के साथ गांव में हुई छेड़छाड़ की घटना में कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर रायसेन एसपी के पास जा रहे थे। इस घटना के बाद परिजनों ने आरोपी पक्ष पर हत्या कराए जाने का आरोप लगाते हुए थाने के सामने मृतक दंपत्तियों के शवों को रखकर चक्काजाम किया। परिजन आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर सीहोरा खुर्द गांव के रहने वाले रामस्वरूप सेन, उनकी पत्नी संतोषी बाई एवं बेटी रक्षा बाइक पर सवार होकर रायसेन एसपी के पास शिकायत करने जा रहे थे। दंपत्ति का आरोप था कि उनकी बेटी के साथ गांव के ही रहने वाले युवक कमल गुर्जर कल्लू ने बाथरूम में नहाते समय बुरी नियत से वीडियो बनाया था तथा ग़ैरतगंज पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। इसी मामले में एसपी से कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर दंपत्ति रायसेन जा रहे थे। परंतु अचानक अमरावत घाटी के पास एक बस ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी तथा दंपत्ति की इस घटना में दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बेटी गंभीर रूप से घायल है। इस घटना के बाद ग़ैरतगंज व सीहोरा में घटना को लेकर आक्रोश फैल गया। दंपत्ति के पुत्र सुरेंद्र सेन का आरोप है कि मेरे माता पिता की हत्या कराई गई है तथा एक दिन पहले आरोपी कल्लू ने उन्हें रिपोर्ट वापिस लेने को लेकर धमकाया भी था। ग़ैरतगंज दोनों मृतकों के शवो को परिजनों ने मुख्य भोपाल सागर सड़क मार्ग पर रखकर चक्काजाम कर दिया तथा पुलिस को ज्ञापन सौंपकर आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर तत्काल उसकी गिरफ्तारी की मांग की। खबर लिखे जाने तक लगातार 2 घंटे चक्काजाम के दौरान एसडीएम बेगमगंज सौरभ मिश्रा, एसडीओपी आलोक श्रीवास्तव एवं थाना प्रभारी महेश टांडेकर सहित आसपास के पुलिस व प्रशासन के अधिकारी आंदोलनकारियों से लगातार चर्चा करते रहे।

5 लोगों पर लगाया धमकाने का आरोप

पुलिस को दिए ज्ञापन में मृतक दंपत्ति के पुत्र सुरेंद्र सेन ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना में उसके परिवार पर पुलिस रिपोर्ट वापिस लेने का लगातार दबाव बनाया जाता रहा। पुलिस रिपोर्ट कर दिए जाने पर मुख्य आरोपी कमल कल्लू गुर्जर तथा उसके साथी विक्रम गुर्जर, कमलेश गुर्जर, लक्ष्मण गुर्जर एवं रतन गुर्जर ने उन्हें धमकी दी कि यदि रिपोर्ट वापिस नहीं ली तो तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मार देंगे। इसी की शिकायत करने माता पिता रायसेन एसपी के पास जा रहे थे तथा यह घटना सुनियोजित ढंग से कर दी गई। उन्होंने बताया कि कल्लू आदतन इस प्रकार की घटनाओं में पूर्व में भी संलिप्त रह चुका है। सुरेंद्र ने इन सभी के खिलाफ कार्रवाई की ज्ञापन में मांग की है।

घटना के बाद सेन समाज ने किए प्रतिष्ठान बंद

सीहोरा खुर्द के सेन समाज पर घटित हुई इस दुःखद घटना के बाद नगर की सेन समाज ने अपने अपने प्रतिष्ठान बंद कर विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। इस मौके पर आसपास की तहसीलों से भी सेन समाज के अन्य लोग गैरतगंज पहुंच गए तथा चक्काजाम में शामिल होकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करने लगे। 

घटना के बाद टूटा परिवार

इस घटना के बाद सीहोरा खुर्द के रहने वाले दंपत्तियों की मृत्यु के बाद पूरा परिवार टूटकर तहस नहस हो गया है। माता पिता की मौत के बाद घर मे उनके दो पुत्र सुरेंद्र 17 वर्ष एवं कृष 11 वर्ष ही घर मे बचे है। वही एक बहिन की शादी के बाद दूसरी बहन इस घटना में घायल के बाद अस्पताल में जिंदगी ओर मौत से जूझ रही है। इस दुःखद घटना के बाद क्षेत्र में मातम पसर गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.