Type Here to Get Search Results !

शांति व्यवस्था बनाने पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

पुलिस फ्लैग मार्च करते हुए

बेगमगंज। पुलिस ने आगामी त्योहारों एवं विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शहर के विभिन्न मार्गो से फ्लैग मार्च एसडीओपी आलोक श्रीवास्तव के मार्गदर्शन एवं  थाना प्रभारी संतोष सिंह के नेतृत्व में निकाला। पुलिस अधिकारियों ने लोगों से बात कर क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने की बात कही। किसी भी प्रकार की पुलिस की सहायता की जरुरत पड़ने पर  बेझिझक होकर पुलिस से संपर्क करने की बात कही, पुलिस हमेशा सहयोग करेगी।  इस दौरान पुलिस ने दुकानों के सामने अव्यवस्थित तरीके से खड़े वाहनों को व्यवस्थित तरीके से खड़ा करने की हिदायत दी।

पुलिस प्रशासन ने शांति व्यवस्था को कायम रखने के उद्देश्य और असामाजिक तत्वों को कड़ी चेतावनी देने के  नगर में फ्लैग मार्च निकाला।

फ्लैग मार्च थाना परिसर से शुरू होकर नया बस स्टैंड, पुराना बस स्टैंड, गांधी बाजार, कबीट चौराहा, बजरिया किला माला फाटक काजी मोहल्ला पक्का फाटक गणेश मंदिर रोड सागरमल जी की पुलिया से वापिस थाना परिसर पहुंचकर समाप्त हुआ।

 काफी संख्या में पुलिस बल को देखकर लोग घरों से बाहर निकल आए और पुलिस को फ्लैग मार्च करते देख टकटकी लगाकर देखने लगे। इस दौरान पुलिस ने असामाजिक तत्वों पर को कार्रवाई की चेतावनी दी।  एसडीओपी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि यह फ्लैग मार्च उन लोगों के लिए कड़ी चेतावनी है जो सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की फिराक में लगे रहते हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की नई परंपरा की शुरुआत नहीं होने दी जाएगी। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.