Type Here to Get Search Results !

अर्ध शक्ति गरबा महोत्सव के समापन पर दिए गए पुरस्कार,

शील्ड एवं प्रमाण पत्र प्रदान करते हुए समिति एवं अतिथि गण

बेगमगंज। शारदीय नवरात्र के पावन पर्व पर अर्ध शक्ति गरबा समिति द्वारा एमएलबी गर्ल्स स्कूल परिसर में गरबा महोत्सव का आयोजित किया जा रहा था गरबा महोत्सव के समापन दिवस पर मुख्य अतिथि के रूप में नगर के वरिष्ठजन, समितियों के अध्यक्ष, समाजसेवी मौजूद रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती पूजन करके की गई और उपस्थित सभी अतिथियों का तिलक लगाकर माला पहनाकर स्वागत किया गया उसके उपरांत निर्णायक समिति द्धारा गरबे की प्रस्तुति में चयन किया गया।

गरबा महोत्सव में कान्हा ग्रुप से प्रथम निमिषा लोधी, द्वितीय गौरी ताम्रकार और तीसरे स्थान पर परी दुबे को पुरस्कार दिया गया तो वहीं गरबा महोत्सव में राधा रानी ग्रुप में प्रथम चारू समाधिया, दूसरा शालू  लोधी और तीसरे स्थान पर स्तुति श्रीवास्तव रहीं। सभी विजेताओं को अतिथियों द्वारा शील्ड, प्रमाण पत्र देकर.सम्मानित. किया गया, हिन्दू उत्सव समिति अध्यक्ष संजय सोलंकी को गरबा समिति के  द्वारा माता रानी की तस्वीर प्रदान की गई। इसके अलावा अन्य प्रतिभागियों को भी पुरस्कार प्रदान किए गए। कार्यक्रम में थाना प्रभारी संतोष सिंह पत्रकार और सहयोगियों का भी सम्मान किया गया। गरबा समिति में देवेन्द्र लोधी, बृजेश लोधी, ज्योति श्रीवास्तव, डा. जितेन्द्र सिंह तोमर सहित समस्त गरबा समिति का विशेष सहयोग रहा, आभार ज्योति श्रीवास्तव ने व्यक्त किया कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.