Type Here to Get Search Results !

शराब माफिया मनीष जाट की फिर पकडाई अवैध शराब

सीतामउ पुलिस ने की 150 पेटी शराब जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार

मंदसौर। मंदसौर जिले में कुछेक शराब ठेकों की आड में शराब माफिया मनीष जाट अवैध शराब की सप्लाई कर रहा है और गांव—गांव में अवैध रूप से शराब बेची जा रही है। शराब माफिया मनीष जाट द्वारा लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड किया जा रहा है और जहरीली शराब भी मनीष जाट बेच रहा है। गुरूवार को सीतामउ थाना प्रभारी आरसी दांगी ने शराब माफिया मनीष जाट की भारी मात्रा में अवैध शराब से भरी पिकअप जब्त की। करीब 150 पेटी देशी के साथ पिकअप पर  सवार तीन आरोपियों को पकडा है, जो मोस्ट वांटेड बदमाश नितेश बांछडा के लिए काम करते है और नीतेश बांछडा ने उक्त शराब मनीष जाट की लाइसेंसी दुकान अफजलपुर से मंगाई थी, लेकिन पुलिस ने मुखबिर सूचना पर इस बडी खेप को पकडने में सफलता हासिल की है।

शराब माफिया मनीष जाट लंबे समय से मंदसौर जिले में गिनती के शराब ठेके इसलिए लेता है कि उनकी आड में पूरे जिले में अवैध शराब खपा सके, इस वर्ष भी दलौदा, अफजलपुर, झार्डा सहित एक अन्य जगह पर शराब ठेके लिए, इन शराब ठेकों की आड में पूरे मंदसौर जिले में शराब माफिया जहरीली शराब बेच रहा है। पूर्व में शराब माफिया मनीष जाट पर कार्रवाई तो हुई, लेकिन बाद में कानूनी दांवपेच कर वह जेल ज्यादा दिन नही रहा, फिर से बैखौफ होकर मंदसौर जिले में अवैध कारोबार को संचालित कर रहा है, वैसे मनीष जाट बाहरी जिले का है, लेकिनअ आबकारी वाले को इस कदर सेट कर रखा है कि वह पूरे जिले में अवैध शराब भेज रहा है, पर पुलिस का शिकंजा मनीष जाट के खिलाफ जारी है। गुरूवार को भारी मात्रा में शराब जब्त की है, मनीष जाट का नाम सामने आया है, वहीं मनीष जाट तोडबटटा करने की जुगत में लगा है और कुछ दलालों को छोड दिया है, पर ईमानदारी उच्च अधिकारियों को मनीष जाट के कनेक्शन के बारे में पता चल गया है।

इधरा नीतेश बांछड़ा सीतामऊ सर्कल में अवैध शराब खपाने का काम कर रहा है। नितेश बांछडा मनीष जाट की लाइसेंसी दुकानों से अवैध शराब लेता है ओर पूरे जिले में खपाता है। नीतेश बांछड़ा मोस्ट वांटेड है, उस पर कई केस दर्ज है, ज़िलाबदर की कार्यवाही पेंडिंग चल रही है, लेकिन वह एक बीजेपी के नेता के पैर पकड़कर बचता आया है। मोके से तीन आरोपी पकड़ाए है, जो नीतेश के लिये काम करते है, इससे पूर्व भी कई खेप ला चुके है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.