Type Here to Get Search Results !

दुर्भावना से पत्रकार पर प्रकरण दर्ज कराने पर महामहिम राज्यपाल के नाम का सौंपा ज्ञापन

ज्ञापन सौंपते पत्रकार

बेगमगंज। सुल्तानगंज के पत्रकार पर झूठा मुकदमा दर्ज कराए जाने पर निष्पक्ष जाँच करवाने की मांग को लेकर क्षेत्र के पत्रकारों ने महामहिम राज्यपाल के नाम का ज्ञापन तहसीलदार एस आर देशमुख को सौंप कर घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए प्रकरण समाप्त करने की मांग की है।

ज्ञापन में बताया गया है कि रायसेन जिले के सुल्तानगंज में साधना न्यूज रिपोर्टर सत्यवन गोस्वामी पर भाजपा नेता  ने अपने ड्राइवर नन्हेलाल आदिवासी से झूठा मुकदमा दर्ज करवाए जाने से जिले भर के पत्रकारों में रोष व्याप्त है। पत्रकारों ने मामले की निष्पक्ष जाँच कर मामला वापस लेने की मांग की है।

ज्ञात हो की 15 जनवरी 2023 को पत्रकार सत्यवन गोस्वामी के तीन परिजनों के साथ भाजपा नेता और उनके परिवार के लोगों द्वारा मारपीट की थी  जिस पर थाना सुल्तानगंज में  7 लोगों पर धारा 307 सहित विभिन्न अपराधिक धाराओं में मामला दर्ज किया गया था  मामला न्यायालय में विचाराधीन  है। जिस मामले के राजीनामा करवाने के लिए भाजपा नेता ने 2 अक्टूबर को बस स्टेंट सुल्तानगंज पर पत्रकार से कहा राजीनाम कर लो नहीं तो जान से खत्म कर देंगें पुलिस ने मौके पर आकर मामला रफा दफा करा दिया था। इसके बाद पत्रकार पर  राजनीतिक दबाव और पुलिस से साठगांठ कर झूठा मामला दर्ज करवा दिया गया है।

ज्ञापन में मांग की गई है कि सुल्तानगंज पुलिस द्वारा साधना न्यूज रिपोर्टर पर बनाया गया झूठा अपराधिक मामले की निष्पक्ष जांच कर मामला वापस किया जाए, पीड़ित पत्रकार को 7 दिवस में न्याय नहीं मिलने पर जिले भर में पत्रकार आदोलन करेंगे । पत्रकार पर झूठी एफआईआर की समस्त पत्रकार निंदा करते हैं। पुलिस आरोपियों का संरक्षण दे रही है। अपनी विफलता को दवाने के लिये पत्रकारों के खिलाफ दमन की कार्यवाही कर रही है। मांग की गई है कि पत्रकार सत्यवन गोस्वामी पर दर्ज फर्जी मुकदमा वापस लिया जाए ज्ञापन की प्रतियां पुलिस महानिरीक्षक भोपाल, कलेक्टर  व पुलिस अधीक्षक रायसेन को भी भेजी गई हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.