Type Here to Get Search Results !

सीएम के कार्यक्रम को एक सप्ताह हो गया लेकिन नहीं हटाए गए बैरिकेट्स खिलाड़ी हो रहे परेशान

मैदान में यहां वहां रखे बैरिकेट्स

बेगमगंज। प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान का भव्य कार्यक्रम सीएम राइज उत्कृष्ट स्कूल के मैदान पर 1 अक्टूबर को आयोजित किया गया था। व्यवस्थाओं के लिए लोक निर्माण विभाग के बैरिकेट्स लगाए गए थे जो आज भी बीच खेल मैदान और मैदान के आसपास लावारिस हालत में डाले हुए हैं बैरिकेट्स के कारण खिलाड़ियों को प्रेक्टिस करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। छोटे-छोटे बच्चे उन बैरिकेट्स पर लटकाने की कोशिश करते हैं तो वह नीचे गिर जाते हैं यदि समय रहते उक्त बैरिकेट्स को नहीं हटाया गया तो किसी दिन  कोई मासूम उक्त बैरिकेट्स से घायल भी हो सकता है। 

मैदान पूरी तरह से खाली नहीं मिलने के कारण खिलाड़ियों की प्रैक्टिस पर भी फर्क पड़ रहा है वहीं कुछ गड्ढे भी अभी तक नहीं पूरे गए हैं जो वाहनों के निकलने के कारण गीली मिट्टी में उभर आए हैं जिसके कारण भी लोगों को ग्राउंड में दौड़ने या फिर ग्राउंड का चक्कर लगाने में परेशानी पैदा कर रहे हैं। सुबह मॉर्निंग वॉक के समय महिलाओं वृद्धों को डाली गई गिट्टी और उबले हुए गड्ढे परेशानी का सवब बने हुए हैं

पूर्व प्राचार्य विद्यानंद शर्मा, वरिष्ठ अधिवक्ता चांदमियां, सेवानिवृत्ति पटवारी मंशाराम पंथी, उमाशंकर पांडे, इरफान अली, दिनेश गुप्ता, अब्बास खान, जावेद पठान, महेश नेमा, राजकुमार जैन आदि ने लोक निर्माण विभाग के एसडीओ से मांग की है कि शीघ्र उक्त बैरिकेट्स को उठाकर खिलाड़ियों और आम जन के लिए मैदान पूरी तरह से उपलब्ध कराया जाए।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.