Type Here to Get Search Results !

सरसों तेल के टैंकर पलटने से 100 भेड़ों की मौत, तेल लूटने की मची होड़

उदयपुर। जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र में रविवार को एक भीषण सड़क हादसा घटित हुआ. इस दौरान टैंकर की चपेट में आने से करीब 100 से ज्यादा भेड़ों की मौत हो गई. टैंकर में सरसों तेल भरा था जिसकी वजह से लोग तेल लूटते हुए देखे गए. गोगुंदा थाना अधिकारी शैतान सिंह ने बताया कि फिलहाल पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है

दरअसल, उदयपुर-पिंडवाड़ा हाईवे भादवी गुड़ा के समीप तेल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया और वहां से गुजर रहे भेड़ों की झुंड को चपेट में ले लिया. टैंकर के पलटने से हाईवे पर तेल ही तेल पसर गया. टैंकर के पलटने से बह रहे सरसों तेल को लूटने के लिए मौके पर ग्रामीणों व राहगीरों की होड़ मच गई. लोगों जो कुछ भी मिला, उसमें तेल भरते नजर आए. इस हादसे के बाद हाईवे मार्ग बाधित हो गया और सड़क पर लंबा जाम लग गया.

जलेघटना की सूचना मिलने के बाद लोकल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. फिलहाल, पुलिस के अधिकारी मरी हुई भेड़ों को सड़क से हटाने का कार्य कर रहे हैं और इस हादसे के बाद से हाईवे पर जाम लगा हुआ है. गोगुंदा थाना अधिकारी शैतान सिंह ने बताया कि फिलहाल पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है. इस हादसे में 100 से ज्यादा भेड़ों की मौत हो चुकी है।

घायलप्रथम दृष्टया टैंकर अनियंत्रित होने के कारण सामने से गुजर रही भेड़ों की झुंड को अपनी चपेट में ले लिया. वहीं, ब्रेक नहीं लगने से अचानक टैंकर सड़क पर पलट गया. वहीं, टैंकर पलटने के बाद सरसों तेल भरने के लिए बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचने लगे. लोगों ने बाल्टी और अलग-अलग सामानों में तेल भरते हुए दिखाई दिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.