Type Here to Get Search Results !

जो रथ पर नहीं चल पा रहा हो वह सरकार चलाने की बात कर रहा है: डॉ नरोत्तम मिश्रा

यात्रा में उमडा जनसैलाब, विभिन्न स्थानों पर हुआ भव्य स्वागत

नरोत्तम मिश्रा संबोधित करते हुए

बेगमगंज। हमारा नेता शिवराज सिंह चौहान जनता की सेवा में एक भी दिन घर में नहीं रहते और कांग्रेस का नेता कमलनाथ अपने स्वास्थ्य की चिंता में एक भी दिन घर से नहीं निकलते। जो रथ पर नहीं चल पा रहा हो वह सरकार चलाने की बात कर रहा है जिस दिन कमलनाथ रथ पर बैठेंगे उसी दिन बीमार हो जाएंगे। जब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे हम कभी जिंदगी में कश्मीर के लाल चौक तक तिरंगा नहीं फहरा पाए, जब मोदी प्रधानमंत्री बने कश्मीर का लाल चौक तो तो क्या चांद पर तिरंगा पहुंच गया। जब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे पाकिस्तान हमसे कश्मीर मांगता था, जब मोदी जी प्रधानमंत्री बने तो जो कश्मीर मांगता था वह अब भीख मांगता है। केंद्र और राज्य की डबल इंजन की भाजपा सरकार महिलाओं के उत्थान और उन्हें सशक्त बनाने के लिए लगातार योजनाएं बना रही है और लागू भी कर रही हैं। मोदी जी ने महिलाओं के लिए आरक्षण नीति संसद में पेश की है इसके लिए मोदी जी का धन्यवाद करता हूं। आज जितनी भी योजना हम बना रहे हैं उनमें से अधिकतर महिला उत्थान और सशक्तिकरण से जुड़ी हैं। वही कांग्रेस योजना चुराती है और अपना बताने लगती है। कांग्रेस का थीम सॉन्ग पाकिस्तान से चोरी करके बनाया गया है। कांग्रेस तुष्टीकरण के लिए, जनता को डराने के लिए, देश के खिलाफ काम करने वालों को संरक्षण देने का काम करती है। 

 आशीर्वाद यात्रा में मौजूद जनता जनार्दन

यह बात प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने जन आशीर्वाद यात्रा के बेगमगंज में सभा को  सम्बोधित करते हुए कही। सभा को क्षेत्रीय विधायक रामपाल सिंह ने भी संबोधित किया। इस दौरान मंत्री प्रभुराम चौधरी, यात्रा प्रभारी प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत मौजूद रहे।

सुल्तानगंज में आशीर्वाद यात्रा में भूपेंद्र सिंह हुए शामिल

सभा को संबोधित करते हुए रामपाल सिंह ने कहा कि आज केंद्र और राज्य की डबल इंजन की सरकारें मिलकर गरीबों के लिए फ्री राशन, किसान सम्मान निधि, लाड़ली लक्ष्मी, लाडली बहनों को हर महीने पैसा पहुंचा रहे हैं। सीखो कमाओ योजना, आवास योजना, उज्ज्वला योजना जैसी तमाम योजनाएं लागू कर आमजन के जीवन स्तर में बदलाव ला रही हैं। आज यह डबल इंजन की सरकारों का ही असर है कि सांची एशिया में सबसे बड़ी सोलर सिटी के रूप में पहचान बनाने जा रहा है। उन्होंने कहा कहा कि आज हमें पूरे प्रदेश में विकास के आधार पर भारी जन आशीर्वाद मिल रहा है। 

जन आशीर्वाद यात्रा का नगर में प्रवेश होते ही भव्य स्वागत हुआ इसके तत्पश्चात नया बस स्टैंड पर विशाल आम सभा को अतिथियों द्वारा संबोधित किया गया । जन आशीर्वाद यात्रा का रात्रि विश्राम अर्चना गार्डन में हुआ । गुरुवार सुबह करीब 11 बजे यात्रा यहां से हफसिली चौराहे पर सरपंच बबलू पटेल एवं तुलसीपार में सरपंच प्रतिनिधि भाई साहब कुर्मी ने भव्य स्वागत किया । यात्रा पांडाझिर  मोदकपुर होते हुए सुल्तानगंज पहुंची। जन आशीर्वाद यात्रा का जगह जगह पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया ।

यहां पर यात्रा में आज शामिल हुए नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह एवं क्षेत्रीय विधायक रामपाल सिंह द्वारा सुल्तानगंज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार की उपलब्धियों , विकास कार्यों , महिला सशक्तिकरण के संबंध में बताते हुए आव्हान किया कि सबका साथ सबका विकास के लिए फिर से भाजपा को चुने । इसके पश्चात यात्रा सिलवानी क्षेत्र के लिए रवाना हो गई।सभा के दौरान जिला अध्यक्ष  राकेश शर्मा, जिला प्रभारी  सुधीर अग्रवाल, यात्रा के प्रभारी सुरेंद्र तिवारी, जिला पंचायत अध्यक्ष यशवंत मीणा, नगर मंडल अध्यक्ष कमल सिंह साहू, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष जगदीश लोधी, जगन्नाथ सिंह यादव, नपा अध्यक्ष संदीप लोधी, जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि पुष्पेंद्र सिंह ठाकुर, सुरेश ताम्रकार,  सहित जनप्रतिनिधि जिला पदाधिकारी एवं बड़ी संख्या में जनता जनार्दन उपस्थित रही।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.