Type Here to Get Search Results !

कृषि मंडी में मसूर चुराते हुए रंगेहाथ पकड़े गए दो चोर"

बेगमगंज। कृषि उपज मंडी मैं गला व्यापारी की दुकान से मसूर की चोरी करते हुए दो लोगों को रंगे हाथ पकड़ कर पुलिस की हवाले किया गया। कृषि मंडी प्रांगण में स्थित व्यापारियों की दुकानों एवं गोदाम से अब तक 5  बार चोरी की घटनाएं घटित हो चुकी है।  

जानकारी के अनुसार कृषि मंडी प्रांगण में स्थित  व्यापारी विजय पटेल की दुकान में रखी 60  - 60  किलोग्राम की दो बोरी मसूर की चोरी करके दुकान के पीछे से बाउंड्रीवॉल के बाहर दो युवकों द्वारा फेंकी गई। जिसको मुख्तार  कबाड़ी नामक व्यक्ति ने देख लिया और विजय पटेल को  मोबाइल पर सूचना दी कि  दो लड़के अनाज से भरी बोरियों की चोरी कर कृषि मंडी की  बाउंड्री के बाहर फेंककर छुपा रहे हैं।

सूचना मिलने पर वह तत्काल  गल्ला मंडी पहुंचे तो मंडी गेट के पास खड़े अनाज व्यापारियों में संजय मुणोत , बलराम रैकवार एवं  मुख्तार कबाड़ी को लेकर मौके पर पहुंचे  तो देखा कि दो लड़के मसूर के ढ़ेर से भरी बोरियां उठा रहे थे । तब उन दोनों को पकड़ा और नाम पूछा तो एक ने अपना नाम सुमित व दूसरे ने विशाल  गढ़ाईपुर मोहल्ला निवासी होना बताया ।

दोनों से  60 -60  किलोग्राम की दो मसूर की बोरियां जिनकी कीमत करीब आठ हजार है बरामद की गई।

दोनों चोरों को थाने ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 379 भादवि के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.