Type Here to Get Search Results !

सरस्वती विद्या मंदिर में मातृ गोष्ठी का आयोजन

बेगमगंज। सरस्वती विद्या मंदिर विवेकानंद पुरम में मातृ गोष्ठी का आयोजन किया गया । कार्यक्रम में अतिथि के रूप में प्रियंका शर्मा दीदी, पूजा साहू प्राचार्या नेहरू पब्लिक स्कूल,  निधि भार्गव अभिभावक उपस्थित रहीं। अतिथियों का परिचय विद्यालय की दीदी  रेखा शिल्पकार द्वारा कराया गया।

सरस्वती विद्या मंदिर में गोष्ठी का आयोजन

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रियंका शर्मा ने कहा कि बच्चों को पोषण युक्त आहार पर जोर दिया आप अपने बच्चों को पोषण युक्त भोज्य पदार्थों का सेवन कराएं। बच्चों को मोबाइल फोन से दूर रखें और बच्चों को अधिक से अधिक शारीरिक गतिविधियों की ओर ध्यान दें। गत वर्ष कक्षा नर्सरी से कक्षा पंचम तक के भैया बहनों ने कक्षा में प्रथम और द्वितीय स्थान प्राप्त किए थे उनको पुरस्कार तथा प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया इस वर्ष कृष्ण स्वरूप सज्जा प्रतियोगिता में चयनित भैया बहनों को प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया गया इसी बीच  विद्यालय की बहनों द्वारा  सांस्कृतिक कार्यक्रमों की सुंदर प्रस्तुतियां दीं गई।

कार्यक्रम में विद्यालय में 0 से 15 वर्ष तक के भैया बहनों को सुवर्ण प्राशन संस्कार कार्यक्रम का आयोजन किया गया  जिसमें लगभग 120 भैया बहन सम्मिलित हुए।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.