Type Here to Get Search Results !

पोषण अभियान जन आंदोलन में सर्वाधिक प्रविष्टियां करने वाली आंगनाड़ी कार्यकर्ता सम्मानित

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को सम्मानित करते हुए

बेगमगंज। शासन जन कल्याण की विभिन्न योजनाएं चला रहा है योजनाओं का लाभ पत्र अधिकारियों को दिलाने में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता महती भूमिका निभा रही हैं जो बधाई की पात्र हैं। ऐसी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता जिन्होंने पोषण अभियान, जन आंदोलन में सर्वाधिक प्रविष्टियां की है उनके लिए आज खुशी का दिन है तो उनकी मेहनत पर उन्हें सम्मानित किया जा रहा है।

उक्त अधिकार एसडीएम सौरभ मिश्रा ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के सम्मान समारोह में व्यक्त करते हुए आंगनाड़ी कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर उन्हें उदयपुरा में आयोजित मुख्यमंत्री  के कार्यक्रम में अधिक से अधिक महिलाओं को ले जाने बावत निर्देशित किया। वहीं मुख्यमंत्री लाडली बहना, गैस कनेक्शन, राहत राशि एवं मुख्यमंत्री लाडली बहना आवास योजना के संबंध में कार्य करने बाबत निर्देशित किया और पोषण अभियान जन आंदोलन में सर्वाधिक प्रविष्टियां करने वाली आंगनाड़ी कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया । और कहां की सभी अपने कर्तव्यों का ईमानदारी से पालन करें आगे भी उन्हें इसी तरह सम्मान दिया जाएगा।     

कार्यक्रम में तहसीलदार एसआर देशमुख, परियोजना अधिकारी  रामकुमार सोनी, पंचायत इंस्पेक्टर श्री रजक विकासखंड पोषण अभियान समन्वयक  सोम प्रकाश रानाडे एवं पर्यवेक्षक  संगीता ठाकुर उपस्थित थी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.