Type Here to Get Search Results !

युवक ने पिया कीटनाशक परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

सिविल अस्पताल में हंगामा करते हुए

बेगमगंज। थाना अंतर्गत एक 22 वर्षीय युवक द्वारा जहरीला पदार्थ पी लेने से परिजन उसे सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे डॉक्टर द्वारा तत्काल ग्लूकोज की वाटल चढ़ाई नलकी डालकर जहर को पेट के अंदर से निकालने का प्रयास किया गया लेकिन युवक द्वारा नलकी व वाटल को निकाल कर अलग कर दिया गया। तब मरीज को नमक मिला पानी पिलाने पर परिजन हंगामा करने लगे। युवक की मां ने अस्पताल का सामान उठाकर फेंकना शुरू कर दिया।

सूचना पर मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले को संभाला। हालांकि मरीज को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया था लेकिन 108 समय पर उपलब्ध नहीं होने पर अस्पताल स्टाफ बराबर उसका उपचार कर रहा था लेकिन दोनों ही बातों को लेकर काफी हंगामा किया गया कई मरीज घबराकर अपना सामान उठाकर भागते नजर आए।

आपको बता दें कि ग्राम खिरिया नवल शाह निवासी अर्जुन पिता गब्बर सिंह गुर्जर उम्र 22 साल ने अज्ञात कारण से जहरीला पदार्थ पी लिया। संबंधित युवक और उसके परिजन यह नहीं बता पा रहे थे कि उसने कौन सा जहरीला पदार्थ पिया है। जिसे उपचार में भी दिक्कत आ रही थी। तब डॉक्टर बीएस शिल्पी ने उसे जिला चिकित्सालय रेफर किया लेकिन परिजन विशेष कर अर्जुन की मां ने हंगामा शुरू कर दिया।

डॉक्टर स्टाफ सहित सरकार की प्रति अनरगल बातें करने लगी, अस्पताल का सामान उठाकर फेंकने लगे। जिससे घबराकर कई मरीज वहां से भाग लिए । पुलिस ने आकर मामले को शांत कराया समाचार लिखे जाने तक अर्जुन का उपचार जारी था।

इस संबंध में एसआई केशव शर्मा का कहना है कि जहर किस कारण से खाया है ।यह अभी अज्ञात है ,मामले की जांच की जा रही है। हंगामा को लेकर यदि स्वास्थ्य विभाग रिपोर्ट करेगा तो कार्रवाई की जाएगी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.