Type Here to Get Search Results !

सड़क पर खड़ी बाइकों को नगर पालिका के अमले ने किया जप्त मचा हड़कंप

बेगमगंज। शहर में कोई भी पार्किंग स्थल नहीं होने के कारण लोग अपने वाहन दुकानों बैंकों ऑफिसों के सामने सड़क पर खड़ा करके यहां वहां हो जाते हैं काफी देर तक खड़े वाहनों के कारण लोगों को आवागमन में हो रही असुविधा के मद्दे नजर नगर पालिका ने मंगलवार से सड़क पर नालियों के बाहर खड़े दो पहिया वाहनों को जप्त करना शुरू किया तो हड़कंप मच गया। जिनके वाहन सड़क पर खड़े हुए थे वह अपने अपने  वाहन लेकर यहां वहां रखते नजर आए।

सड़क पर खड़े वाहनों को नपा कर्मचारी उठाते हुए

शहरी क्षेत्र में कहीं भी दो पहिया चार पहिया वाहनों की पार्किंग स्थल निश्चित नहीं है जिसके कारण दुकान पर आने वाले ग्राहक या शासकीय कार्यालय अथवा बैंकों में जाने वाले हितग्राही अपने वाहन सड़क पर नालियों के बाहर खड़ा करके जाते हैं वहीं फुटपाथ पर सामग्री बेचने वाले या हाथ ठेले वाले भी अपनी सामग्री ऐसे ही स्थान पर लगाकर बेंचते नजर आते हैं जिसके कारण कई बार शहर में जाम की स्थिति निर्मित होती है स्कूल आने जाने वाले छात्र छात्राओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कई दिन से मिल रही शिकायतों के मद्देनजर नगर पालिका अधिकारी कृष्णकांत शर्मा के निर्देश पर सफाई दरोगा रघुवीर वाल्मीकि द्वारा भोपाल रोड कृषि उपज मंडी के पास सड़क पर खड़े वाहनों को जप्त करने की कार्रवाई शुरू की तो लोग अपने-अपने वाहन जो नालियों के बाहर सड़क पर खड़े किए हुए थे लेकर यहां वहां भागते नजर आए।

इस दौरान नगर पालिका के सफाई कामगारों ने चार वाहन ट्रैक्टर ट्राली के अंदर रख लिए जिन्हें थाने में लाकर खड़ा किया गया है। नगर पालिका की इस कार्रवाई का असर यह हुआ कि लोग अपने वाहनों को सड़क से हटाकर दूसरी स्थान पर खड़ा करने में जुट गए।

इस संबंध में नगर पालिका अधिकारी कृष्णकांत शर्मा का कहना है कि यह मुहिम  प्रतिदिन चलाई जाएगी ताकि सड़क पर लोग सुरक्षित तरीके से आवागमन कर सकें।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.