Type Here to Get Search Results !

राष्ट्रीय खेल दिवस पर हुई प्रतियोगिता


बेगमगंज। राष्ट्रीय खेल दिवस सप्ताह 21 अगस्त से 29 अगस्त तक आयोजित कार्यक्रम के तहत हॉकी के महान जादूगर मेजर ध्यानचंद  के जन्म दिवस के अवसर पर उनके  चित्र के समक्ष पुष्प गुच्छ  समर्पित कर उन्हें शिद्दत से याद किया गया। इस अवसर पर उन्हें खेल प्रेमियों द्वारा श्रद्धांजलि देते हुए खेल और युवा कल्याण विभाग मध्य प्रदेश के द्वारा प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी जिला खेल और युवा कल्याण अधिकारी  जलज चतुर्वेदी के मार्गदर्शन में ग्रामीण युवा केंद्र बेगमगंज द्वारा सीएम राइज स्कूल के खेल मैदान पर सेविन ए साइट फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन एसडीएम सौरभ मिश्रा के मुख्य आतिथ्य  में किया गया। जिसमें व्हाइट नाइट फुटबॉल क्लब और ब्लैक फुटबॉल क्लब के बीच रोमांचक मैच खेला गया। 

विजेता टीम को पुरस्कार प्रदान करते मुख्य अतिथि

मैच के शुरू में मुख्य अतिथि एसडीएम सौरभ मिश्रा, प्राचार्य एमएल बघेल ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया टास्क के बाद दोनों टीमों के बीच फुटबॉल का रोचक मुकाबला देखने को मिला। ब्लैक नाइट फुटबॉल क्लब ने यह मैच दो शून्य से जीत कर विजेता का खिताब पाया। वहीं व्हाइट नाइट फुटबॉल क्लब उप विजेता रहा। अतिथियों के कर कमल से खिलाड़ियों को फुटबॉल और ट्रॉफी पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि एसडीएम सौरभ मिश्रा ने अपने संबोधन में कहा कि खिलाड़ियों को हार जीत में ज्यादा चिंतन करने की जरूरत नहीं है हार जीत तो होती रहती है  जो खिलाड़ी हारता है वह अपनी गलती को पहचाने और उस गलती मैं सुधार  करें जिससे वह आगे के लिए तैयार होगा। जीतने वाली टीम और अच्छा प्रयास करें ताकि उनके खेल में और  निखार आ सके।

खेल विभाग ब्लॉक समन्वयक सुभाष रैकवार ने अतिथियों का आभार व्यक्त किया प्रतियोगिता के दौरान उपस्थित आरजी नेमा व्यायाम शिक्षक, राहुल कुशवाहा बॉक्सिंग कोच, मो. फईम अली, फैजान खान ने रेफरी का कर्तव्य निभाया, और प्रतियोगिताएं संपन्न करने में योगदान दिया उनके प्रति भी आभार व्यक्त किया गया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.