Type Here to Get Search Results !

रेलवे में चयनित न्यू टारगेट एकेडमी के शिक्षक नितिन चौधरी लौट लगाते हुए पहुंचे मां दुधाखेड़ी माताजी के द्वार

भानपुरा। मंदसौर जिले की भानपुरा तहसील में स्थित मां दुधाखेड़ी माताजी मंदिर जो कि मध्य प्रदेश सहित पूरे देश में प्रसिद्ध है ।

कई लाइलाज बीमारियां तथा लकवा पीड़ित मरीज यहां पहुंचते हैं और कुछ दिनों के बाद वे स्वस्थ होकर अपने घर लौट जाते हैं । यहां हर दिन हजारों की संख्या में दर्शनार्थी पहुंचते हैं और अपने घर परिवार एवं सपनों को पूरा करने के लिए अपनी- अपनी मन्नत करते हैं। कहा जाता है कि माता रानी के दर से कोई खाली हाथ नहीं लौटता है, माता रानी अपने भक्तों की हर मनोकामना को पूर्ण करती है।

पास के ही ग्राम दुधाखेड़ी के निवासी नितिन चौधरी के द्वारा मन्नत की गई थी कि यदि किसी भी सरकारी नौकरी में सफलता मिलती है तो वह अपने घर से दुधाखेड़ी माताजी मंदिर तक 1 किलोमीटर की दूरी ढोल और डीजे के साथ जमीन पर लुढ़कते हुए माता जी के चरणों में जाएंगे । और कहां जाता है, कि भगवान के घर देर है अंधेर नहीं , अगर सच्चे दिल से भक्ति की जाए तो ईश्वर निश्चित सुनता है । और एक दिन आय जब रेलवे में ट्रैकमेन के पद पर नितिन चौधरी का चयन हुआ जिन्हे आगामी 21 अगस्त 2023 को भारतीय रेलवे में ज्वाइन करना है 

 दिनांक 19 अगस्त शनिवार को दुधाखेड़ी माताजी मंदिर तक लोट लगाते हुए नितिन चौधरी प्रांगण में पहुंचे और पूजा अर्चना कर माताजी का आशीर्वाद लिया।  चौधरी ने न्यू टारगेट एकेडमी के शिक्षक के रूप में कई विद्यार्थियों को आर्मी, पुलिस, रेलवे में कई पदों पर चयनित करवाया है और अब स्वयं रेलवे में पदस्थ होने जा रहे हैं ।

इस अवसर पर न्यू टारगेट एकेडमी संचालक दीपक माली  सहित एकेडमी के सभी विद्यार्थी , , टाइगर फोर्स सदस्य , मित्रगण एवं ग्राम वासी उपस्थित थे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.