Type Here to Get Search Results !

छात्र संसद का हुआ गठन

छात्र संसद के गठन से होता है भैया बहिनों में नेतृत्व का विकास : प्रकाश शर्मा

बेगमगंज। सरस्वती विद्या मंदिर विवेकानंदपुरम  विद्यालय में हुआ छात्र संसद का गठन जिसमें शिशु ,किशोर, बाल एवं तरुण वर्ग के बाल भारती एवं कन्या भारती का गठन किया गया  शपथ ग्रहण समारोह का शुभारंभ मां भगवती के समक्ष  दीप प्रज्वलन से किया गया। मां भगवती की पूजन अर्चन के पश्चात अतिथियों का स्वागत एवं सम्मान किया गया इसके पश्चात समिति अध्यक्ष  रमाकांत  मिश्रा के द्वारा भैया बहनों को शपथ ग्रहण कराने के  उपरांत श्री मिश्रा के द्वारा भैया बहिनों को उनके दायित्व के बारे में बताया गया एवं विद्यालय को किस प्रकार से उन्नति की ओर ले जाया जाए सभी का मार्गदर्शन किया गया ।

छात्र संसद शपथ

विद्यालय के प्राचार्य प्रकाश शर्मा ने भैया बहनों को बताया कि छात्र संसद का गठन भैया बहनों में नेतृत्व करने की क्षमता के लिए ही किया जाता है अतः सभी भैया  अपने दायित्व को समझें एवं विद्यालय को, अपने परिवार को, अपने नगर को, अपने जिले को विभाग को एवं भारत राष्ट्र को उन्नति की ओर ले जाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहें एवं अपने कर्तव्य को पूर्ण जिम्मेदारी के साथ निभाए ।

कार्यक्रम का संचालन विद्यालय की बहिन विशाखा दुबे के द्वारा किया गया एवं आभार विद्यालय की दीदी अर्चना उदैनिया ने किया  कार्यक्रम के उपलक्ष्य में विद्यालय के भैया बहिन, आचार्य परिवार, समिति अध्यक्ष एवं विद्यालय परिवार उपस्थित रहा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.